Advertisement
photoDetails0hindi

Sara Ali Khan Photos: सारा अली ख़ान ने एथनिक लुक में लूट ली लाइमलाइट; सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली ख़ान किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. एक्टिंग के अलावा वो अपने फैंशन सेंस को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सारा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट अपडेट शेयर करना नहीं भूलती. एक्ट्रेस ने कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं. इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है.

 

सारा ने लहंगे में फिगर किया फ़्लॉन्ट

1/6
सारा ने लहंगे में फिगर किया फ़्लॉन्ट

 सारा अली ख़ान ने अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज़ से एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया हैं. एक्ट्रेस ने लहंगे लुक में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज़ में वो बोल्डनेस का तड़का लगाती नज़र आईं.

 

एथनिक लुक में ग्लैमरस का तड़का

2/6
एथनिक लुक में ग्लैमरस का तड़का

सारा ने पीच-सिल्वर कलर के ख़ूबसूरत लहंगे और डीपनेक ब्लाउज़ में फोटोशूट कराया है. ये आउटफिट उन पर ख़ूब जच रहा है. एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सबको काफ़ी पसंद आ रहा है.

 

अदाओं में कमाल की कशिश

3/6
अदाओं में कमाल की कशिश

 एक्ट्रेस ने हाल ही में एक रैंप फैशन शो में हिस्सा लिया. इस आउटफिट में उन्होंने लाइमलाइट लूट ली. मैचिंग ईयररिंग और ओपन हेयर स्टाइल में सारा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं.

देसी लुक ने मचाया कोहराम

4/6
देसी लुक ने मचाया कोहराम

सारा का देसी लुक देखकर फैंस का दिल मचल उठा. उनके क़ातिलाना अंदाज़ और दिलकश अदाओं से लोग घायल हो गए. हर कोई उनकी तस्वीरों की तारीफ़ कर रहा है.

 

सादगी में क़यामत की अदा

5/6
सादगी में क़यामत की अदा

हालिया दिनों में सिल्वर स्क्रीन पर एक्ट्रेस 'ज़रा हटके ज़रा बचके' फिल्म में अपनी अदाकारी के जौहर दिखाती नज़र आईं थीं. इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ उनकी जोड़ी को ख़ासा पसंद किया गया.

'नेचुलर ब्यूटी' पर दिल हारे फैंस

6/6
'नेचुलर ब्यूटी' पर दिल हारे फैंस

सारा अली ख़ान जब भी अपने फोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, वो तेज़ी से वायरल हो जाते हैं. एक्ट्रेस की नेचुलर ब्यूटी लोगों का दिल जीत लेती हैं. फैंस, सारा की हर अदा पर फ़िदा हो जाते हैं.