Rakhi Sawant की कम नहीं हो रही हैं मुश्किलें, अब फिर हुआ शादी को लेकर विवाद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1554052

Rakhi Sawant की कम नहीं हो रही हैं मुश्किलें, अब फिर हुआ शादी को लेकर विवाद

Rakhi Sawant Marriage: राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनकी शादी को लेकर अब फिर विवाद हुआ है. राखी ने मीडिया के सामने आकर इसके बारे में जिक्र किया है. पढ़ें पूरी खबर

Rakhi Sawant की कम नहीं हो रही हैं मुश्किलें, अब फिर हुआ शादी को लेकर विवाद

Rakhi Sawant Marriage: राखी सावंत का शादी को लेकर विवाद खत्म नहीं हो रहा है. हाल ही में उन्होंने आदिल दु्र्रानी से शादी की थी. जिसके बाद खबर आई थी कि आदिल शादी को मानने के लिए तैयार नहीं हैं. अब एक और नया विवाद खड़ा होता दिख रहे हैं. राखी सावंत ने कहा कि अगर मेरी शादीशुदा जिंदगी खराब हुई तो मैं किसी को नही छोड़ूंगी. मेरे साथ जो-जो हो रहा है वह मैं सबको बता दूंगी.

राखी सावंत ने क्या कहा?

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह कह रही हैं कि 'मेरी शादी खतरे में हैं. लेकिन मैं अभी आपको कुछ नहीं बता सकती. आने वाले वक्त में सब सामने आ जाएगा. या अल्लाह मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है. मेरी मां भी चली गई. किसी को क्या मिलता है मेरी शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद करके'. राखी सावंत आगे कहती हैं 'अगर मेरी शादीशुदा जिंदगी खराब होती है मैं किसी को नहीं छोड़ूंगी. मेरे साथ जो-जो हो रहा है वह मैं सबको बता दूंगी.'

आदिल से की है शादी

आपको बता दें राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से शादी की है. आदिल एक बिजनेसमैन हैं. शादी के कुछ दिन बाद ही राखी सावंत ने आरोप लगाया था कि आदिल शादी से इंकार कर रहा है. यानी वह शादी को मानने के लिए तैयार नहीं है. जिसके बाद सलमान खान ने आदिल से बात की थी और आदिल ने सबके सामने आकर रिश्ते को कुबूल किया था. अब राखी किसी और दिक्कत में पड़ती दिख रही हैं. हालांकि उन्होंने इसके बारे में जानकारी देने से इंकार किया है.

 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वालिदा का हुआ इंतेकाल

राखी सावंत की वालिदा का कुछ दिन पहले ही ट्यूमर के कारण इंतेकाल हो गया. वह काफी वक्त से बेड पर थीं और अस्पताल में उनका इलाज हो रहा था. गौरतलब है कि राखी ने कुछ दिन पहले मीडिया के सामने आकर कहा था कि उन्होंने इस्लाम कुबूल लिया है और उनका नाम फातिमा है. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वह हनीमून पर जाने से पहले उमराह करना पसंद करेंगी.

Trending news