अदाकारा रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें आईं सामने
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2121911

अदाकारा रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें आईं सामने

Rakul-Jackky First Wedding: मशहूर अदाकारा रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता जैकी भगनानी एक दूजे हो गए हैं. दोनों ने आज गोवा में अपना करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. रकुल और भनानी अपनी शादी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं. 

अदाकारा रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें आईं सामने

Rakul-Jackky Wedding: मशहूर अदाकारा रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता जैकी भगनानी एक दूजे हो गए हैं. दोनों ने आज गोवा में अपना करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. रकुल और भनानी अपनी शादी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं. रकुल ने शादी में भारी हीरों से जड़ा गुलाबी-आड़ू रंग का लहंगा जैकी ने क्रीम-गोल्डन शेरवानी के साथ बड़ा सा नेकलेस पहना रखा था.रकुल और भनानी शादी के जोड़े में कमाल लग रही है.  

रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “अभी और हमेशा के लिए मेरा. अब दोनों भगनानी.” रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा होटल में शादी की. उन्होंने समारोह के लिए सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों को बुलाया था. इन खास मेगमानों में अभिनेता अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना शामिल थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल और जैकी ने सिंधी परंपराओं के मुताबिक शादी की. इससे पहले रकुल प्रीत सिंह का 'चूड़ा' प्रोग्राम सुबह में निर्धारित की गई थी. फिर इसके बाद दोनों ने आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में दोपहर 3.30 बजे के बाद सात फेरे लिए. 

रकुल कमल हासन साथ आएंगे नजर 
रकुल और जैकी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक तौर पर सार्वजनिक किया था. रकुल कमल हासन के साथ इंडियन 2 में नजर आएंगी. फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी मु्ख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म का पहला भाग साल 1996 में रिलीज़ हुआ था और इसमें कमल हासन ने एक बूढ़े स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाई थी, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग छेड़ने का फैसला करता है. 

ईद के मौके पर जैकी की मूवी होगी रिलीज
दूसरी तरफ, जैकी अपने अगले प्रोडक्शन बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अली अब्बास जफर ( Ali Abbas Zafri ) द्वारा निर्देशित, फिल्म में अक्षय ( Akshay Kumar ), टाइगर ( Tiger Shroff ), सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakhi Sinha ) और पृथ्वीराज सुकुमारन ( Prithvi Sukumaran ) मुख्य भूमिका में हैं और यह ईद 2024 ( Eid 2024 ) के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Trending news