Salman Khan को हुआ डेंगू, बिग बॉस को सल्लू की जगह यह एक्टर करेगा होस्ट
Advertisement

Salman Khan को हुआ डेंगू, बिग बॉस को सल्लू की जगह यह एक्टर करेगा होस्ट

Salman Khan Dengue: सुपरस्टार सलमान खान को डेंगू हो गया है. फैंस उनकी रिकवरी दुआएं कर रहे हैं तो वही बिग बॉस मेकर्स के लिए नए हॉस्ट को ढूंढ़ने की समस्या खड़ी हो गई है.

 

Salman Khan को हुआ डेंगू, बिग बॉस को सल्लू की जगह यह एक्टर करेगा होस्ट

Salman Khan Dengue: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस में हॉस्ट और उनके वीकेंड के वार को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इसी बीच उनके फैंस के लिए एक बेहद ही दुखी खबर है. दरअसल, अब सलमान खान बिग बॉस (Big Boss) में नज़र नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें डेंगू (Dengue) हो गया है. डेंगू के कारण उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कैंसिल कर दी है. हालांकि यह खबर पहले से ही सामने आ रही थी कि सलमान खान इस वीकेंड नज़र नहीं आएंगे लेकिन वजह अब सामने आई है.

यह भी पढ़ें: शम्मी पर शादी का चढ़ा ऐसा जुनून, सिंदूर नहीं मिला तो लिपस्टिक से भर दी मांग

TRP पर पड़ेगा असर

ई-टाईम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को डेंगू हो गया है. इसलिए अब वह कुछ वक्त बिग बॉस हॉस्ट नहीं कर पाएंगे. सलमान खान के फैंस यह खबर सुन कर काफी परेशान हैं. सलमान के फैंस उनकी सेहत की दुआएं कर रहे हैं तो वहीं बिग बॉस के फैंस इस बात को लेकर परेशान हैं कि अब वीकेंड का वार कौन करेगा? बात सिर्फ शो के होस्ट करने की नहीं हैं. शो मेकर्स इस बात को लेकर भी चिंतित हैं कि सलमान खान के हॉस्ट ना करने से शो की टीआरपी भी अच्छा खासा असर पड़ेगा. सलमान खान की पॉप्युलैरिटी इतनी है कि बिग बॉस के फैंस किसी और को हॉस्ट करते हुए नहीं देखी सकते हैं.

यह भी देखें: अपने पंजाबी लुक में नज़र आईं अवनीत कौर, जमकर किया भांगड़ा

करण जौहर आएंगे नज़र!

ऐसे में खबर है कि सलमान की जगह शो हॉस्ट करते हुए बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर करण जौहर (karan Johar) नज़र आ सकते हैं. सलमान कान की जगह कोई भी लेगा तो ज़ाहिर है असर तो पड़ेगा ही लेकिन शो मेकर्स का कहना है कि करण जौहर से ज़्यादा असर नहीं पड़ेगा क्योंकि करण पहले भी बिग बॉस हॉस्ट कर चुके हैं. साल 2021 में करण जौहर ‘बिग बॉस ओटीटी‘ होस्ट करते नज़र आए थे. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा करण जौहर एक बेहतरीन डायरेक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छो होस्ट भी है इसका जीता जागता उदाहरण करण का रियलिटी टॉक शो कॉफी विद करण है. इनका यह टॉक शो टॉप लिस्ट में शामिल है.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news