संजय दत्त ने अपनी मुस्लिम पत्नी के जन्मदिन पर लिखा खूबसूरत नोट; तारीफ में ये क्या कह दिया !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2347829

संजय दत्त ने अपनी मुस्लिम पत्नी के जन्मदिन पर लिखा खूबसूरत नोट; तारीफ में ये क्या कह दिया !

Manyata Dutt Birthday: संजय दत्त ने आज यानी 12 जुलाई को अपनी पत्नी मान्यता दत्त के जन्मदिन एक खूबसूरत नोट लिखा और जन्मदिन की बधाई देते हुए एक खूबसूरत तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. 

संजय दत्त ने अपनी मुस्लिम पत्नी के जन्मदिन पर लिखा खूबसूरत नोट; तारीफ में ये क्या कह दिया !

Manyata Dutt Birthday: पूर्व अभिनेत्री मान्यता का आज यानी 12 जुलाई को जन्मदिन है. उनके इस खास दिन पर उनके पति संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा; जन्मदिन मुबारक हो, मां, भगवान आपको खूब खुशियां, सफलता और शांति दे. मैं हमेशा आपकी उपस्थिति आपके साथ और आपकी ताकत के लिए शुक्रगुजार हूं. मैं आपको अपनी पत्नी के रूप में पाकर भाग्यशाली हो गया हूं. 

संजय दत्त ने मान्यता की खुशी की कामना की  
उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मान्यता की खुशी, सफलता और शांति के लिए कामना किया. आगे उन्होंने लिखा कि धन्यवाद मां, मेरे जिवन में चट्टान बनने के लिए एक बार फिर जन्मदिन की शुभकामनाएं, और लव यू कहते हुए हर्ट का इमोजी भी शेयर किया. इस खूबसूरत नोट के लिखकर उन्होंने मान्याता के जन्मदिन को खास बनाया. 

इस अभिनेत्री के साथ हुई संजय दत्त की दूसरी शादी 
अभिनेता संजय दत्त की पहली शादी ऋचा शर्मा के साथ हुई थी, जिनसे एक बेटी हुई, जिनका नाम त्रिशला रखा गया, लेकिन ब्रेन ट्यूमर के वजह से उनका मृत्यु हो गई थी. उसके बाद संजय दत्त ने दूसरी शादी 2008 में मान्यता के साथ किया. मान्यता मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने दो जुड़वां बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम शहरान और इकरा रखा गया. मान्याता दत्त जो संजय दत्त प्रोडक्शंस के वर्तमान सीईओ हैं. 

साजिद नाडियाडवाला के बारे में संजय ने सुनाया किस्सा
मान्याता दत्त जो प्रकाश झा की हिट फिल्म 'गंगाजल' में आइटम नंबर के लिए सबसे ज्यादा मशहूर हैं. इस बीच संजय दत्त फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश राव और दिशा पटानी के साथ नजर आने वाले हैं, जो 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. संजय दत्त ने साजिद नाडियाडवाला के साथ अपने गहरे रिशते के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि साजिद नाडियाडवाला जो हमारे साथ हमेशा से परिवार की तरह रहा है, और मैं 'हाउसफुल 5' में उनके साथ दोबारा काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. और आगे भी उनके साथ काम करने के लिए उम्मीद करता हूं. 

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म
फिल्म 'हाउसफुल 5' जो तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित की गयी है. यह फिल्म पूरी तरह से एक ऐतिहासिक क्रूज जहाज पर आधारित है. इस फिल्म में रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार और संजय दत्त सहित कई सितारे दिखाई देंगे. यह फिल्म 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Trending news