बिहार में शाहरुख खान के खिलाफ केस; शिकायती ने कहा, "शाहरुख की वजह से खराब हुआ बेटे का भविष्य"
Advertisement

बिहार में शाहरुख खान के खिलाफ केस; शिकायती ने कहा, "शाहरुख की वजह से खराब हुआ बेटे का भविष्य"

Bihar News: एजुकेशनल इंस्टिटयूट के भ्रामक प्रचार मामले को लेकर एक्टर शाहरुख खान की तरफ से उनके प्रतिनिधि, बिहार के मुजफ्फरपुर के जिला उपभोक्ता फोरम में पेश हुए.  इस मामले में फ़िल्म अभिनेता शाहरुख खान के अलावा फुटबॉलर लियोनल मेसी समेत सात लोगों के खिलाफ केस दायर किया गया था

 

बिहार में शाहरुख खान के खिलाफ केस; शिकायती ने कहा, "शाहरुख की वजह से खराब हुआ बेटे का भविष्य"

Shah Rukh Khan News: बॉलीवुड के किंग खान  शाहरुख़ खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. एक एजुकेशनल इंस्टिटयूट के भ्रामक प्रचार मामले को लेकर एक्टर शाहरुख खान की तरफ से उनके प्रतिनिधि, बिहार के मुजफ्फरपुर के जिला उपभोक्ता फोरम में पेश हुए.  इस मामले में फ़िल्म अभिनेता शाहरुख खान के अलावा फुटबॉलर लियोनल मेसी समेत सात लोगों के खिलाफ जिला उपभोक्ता फोरम में केस दायर किया गया था. मामले को लेकर उपभोक्ता फोरम ने नोटिस जारी किया था जिसमें 12 जनवरी को सबको मौजूद रहने का हुक्म दिया गया था.

मामले को लेकर वकील एस के झा ने बताया कि, मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा के मोहम्मद शमशाद अहमद ने अपने दो बेटों का दाखिला एक मशहूर इंस्टिटयूट में करवाया था, जिसकी फीस भी उन्होंने समय रहते जमा करा दी थी, लेकिन इसके बावजूद पढ़ाई अच्छी नहीं हो रही थी. इस सिलसिले में शमशाद अहमद ने जिला उपभोक्ता फोरम में 30 अक्टूबर 2023 को संस्था के डायरेक्टर, इसके ब्रांड एंबेसडर फिल्म अदाकार शाहरुख खान, फुटबॉलर लियोनल मेसी समेत सात के खिलाफ केस दर्ज किया था. 

12 जनवरी को शाहरुख खान की तरफ से वकील उपस्थित हुए थे, लेकिन शाहरुख खान के वकील ने ओरिजिनल डॉक्यूमेंट जमा नहीं किये थे, सिर्फ जेरोक्स कॉपी लेकर आए थे. वहीं, अब इस मामले की सुनवाई के लिए 12 अप्रैल की तारीख रखी गई है.  बताया जा रहा है कि अब इस केस में शाहरुख खान और मेसी समेत सभी 7 लोगों के ऊपर आखिरी सुनवाई तक मामला चलेगा और इसमें अगर कोर्ट की बात नहीं मानी गई तो फिर मुल्जिमीन की मुश्किलों में इजाफा हो सकता है.

 

 वहीं, अगर शाहरुख खान की फिल्मों पर नजर डाले, तो 2023 में उनके नाम का डंका बजा. पठान, जवान ने बड़े पर्दे पर शानदार कमाई की और साल के आखिर में आई डंकी ने नया रिकॉर्ड कायम किया. कहा जा सकता है कि 2023 में शाहरुख खान का जादू फिर एक बार लोगों के सर चढ़कर बोला.

 

 

 

Trending news