शाहरुख खान की बेटी ने कर दिया कमाल, एक्टर ने शेयर की भावुक Video
Advertisement

शाहरुख खान की बेटी ने कर दिया कमाल, एक्टर ने शेयर की भावुक Video

Shah Rukh Khan: हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को एक कंपनी ने अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है. इस पर शाहरुख खान काफी खुशी जताई है. 

शाहरुख खान की बेटी ने कर दिया कमाल, एक्टर ने शेयर की भावुक Video

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने बॉलीवुड में डेब्यू से पहले कई बड़े काम किए हैं. हाल ही में उन्हें एक ब्यूटी ब्रांड ने ब्रांड अमबेसडर बनाया है. उनकी इस कामयाबी पर उन्हें उनके फैंस और कई सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं. ऐसे में शाहरुख खान अपनी बेटी की कामयाबी पर बहुत भावुक हुए हैं. शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान के नाम सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर दी है. उन्होंने पोस्ट करते हुए खुशी जाहिर की है. 

शाहरुख खान ने की भावुक पोस्ट

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर सुहाना खान का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो में 'कल हो न हो' का गाना जोड़ा है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि "बधाई हो बेटा. अच्छे कपड़े पहने. अच्छा बोली. शाबाश और आपकी इस सफलता को कुछ श्रेय ले सकता हूं तो हमने आपकी अच्छी परवरिश की है. लब यू माय लिटिल लेडी इन रेड" शाहरुख खान की इस पोस्ट पर राखी सावंत, अपारशक्ति खुराना, मनीष मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की इस फिल्म की सीक्वेल बनाना चाहते हैं हालीवुड के ये दिग्गज डायरेक्टर

इस फिल्म में आएंगी नजर

ख्याल रहे कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म जोया अख्तर की निगरानी में बन रही है. इस फिल्म में सुहाना खाने के अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगत्या और दवंगत अभिनेत्री की छोटी बेटी कपूर भी नजर आने वाली हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news