इस मेगास्टार का बेटा निभाएगा शाहरुख की फिल्म 'किंग' में विलेन का रोल, बेटी सुहाना भी आएगी नजर!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2338466

इस मेगास्टार का बेटा निभाएगा शाहरुख की फिल्म 'किंग' में विलेन का रोल, बेटी सुहाना भी आएगी नजर!

पिछले साल जवान की रिलीज के बाद शाहरुख खान की साल 2024 में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है. ये बात शाहरुख खान के फैंस को काफी तकलीफ दे रही है, लेकिन खुशी की बात ये है कि आने वाले साल में शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के साथ बड़े पर्दें पर नजर आएंगे.

इस मेगास्टार का बेटा निभाएगा शाहरुख की फिल्म 'किंग' में विलेन का रोल, बेटी सुहाना भी आएगी नजर!

Shahrukh Khan Upcoming Film: पिछले साल जवान की रिलीज के बाद शाहरुख खान की साल 2024 में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है. ये बात शाहरुख खान के फैंस को काफी तकलीफ दे रही है, लेकिन खुशी की बात ये है कि आने वाले साल में शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के साथ बड़े पर्दें पर नजर आएंगे. शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म 'किंग' की शुटिंग में काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म से उनकी बेटी सुहाना खान भी बड़े पर्दें पर एंट्री मारने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

फिल्म 'किंग' में शाहरुख खान के अपोजिट अभिषेक बच्चन को कॉस्ट किया गया है. अभिषेक इस फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि शाहरुख किंग की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं और अपने दोस्त और भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए भारत लौटे थे. 

फिल्म किंग में अभिषेक की एंट्री के साथ वह शाहरुख के साथ तीसरी बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इससे पहले उन्होंने साल 2006 में आईं फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' और हैप्पी न्यू ईयर में एक साथ स्क्रीन शेयर की थी. इसके अलावा अभिषेक ने शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' में भी कैमियो रोल किया था. 

फिल्म 'किंग' को निर्देशक सुजोय घोष बना रहे हैं. उन्होंने इससे पहले कहानी, कहानी 2, जैसी बेहतरीन फिल्मों को डायरेक्ट किया है. फिल्म 'किंग' भी एक क्राइम थ्रिलर फिल्म होने वाली है. ये फिल्म साल 2025 के अंत तक बनकर तैयार हो जाएगी, इसके बाद इसे 2026 में रिलीज किया जाएगा. सुजोय घोष ने अभिषेक बच्चन के साथ  फिल्म 'बॉब बिस्वास' में भी काम किया है. 
 
शाहरुख खान पिछले कुछ वक्त से लंदन में फिल्म 'किंग' की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान वह अनंत अंबानी की शादी में शिरकत करने मुम्बई में लौटे थे. मगर काम की जल्दबाजी में वह फौरन लौट गए. उन्होंने अनंत-राधिका का रिसेप्शन अटेंड नहीं किया.

 

Trending news