Sidharth Kiara Wedding update: शादी की बदली तारीख, जानें वेन्यू और फंक्शन की पूरी डिटेल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1560483

Sidharth Kiara Wedding update: शादी की बदली तारीख, जानें वेन्यू और फंक्शन की पूरी डिटेल

Siddharth Kiara Wedding Upate: सिद्धार्थ और किराया आडवाणी की शादी की तारीख बदल दी गई है. जानें कपल की शादी की नई तारीख, वेन्यू. गेस्ट लिस्ट और दूसरी कई डिटेल. बता दें सिद्धार्थ और कियारा की शादी में कई वीवीआईपी शिरकत करने वाले हैं.

Sidharth Kiara Wedding update: शादी की बदली तारीख, जानें वेन्यू और फंक्शन की पूरी डिटेल

Siddharth Kiara Wedding Upate: बॉलीवुड यंग कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. पहले कपल 6 फरवरी को शादी करने जा रहे थे. लेकिन अब इसकी तारीख को बदल गिया गया है. बता दें इस रॉयल शादी में करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और कई दूसरे बड़े सेलेब्रिटी शिरकत करने वाले हैं. कई गेस्ट पहले ही वेडिंग डेस्टिनेश पर पहुंच चुके हैं कई लोगों का अभी आना बाकी है. अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि शादी को किस कारण से आगे बढ़ाया गया है.

सिद्धार्थ और कियारा की शादी कहां हो रही है? (Sidharth Kiara Advani wedding venue)

सिद्धार्थ और किराया की शादी राजस्थान के जैसलमेर (Jaisalmer) में हो रही है. वहीं अगर बात करें वेडिंग वेन्यू की तो वह सूर्यगढ़ पैलेस है. जो देखने में बेइंतेहां खूबसूरत है.

कियारा और सिद्धार्थ की शादी की नई तारीख (New Wedding date of Kiara and Sidharth Wedding)

आपको जानकारी के लिए बता दें पहले कियारा और सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को होने वाली थी, अब 7 फरवरी शादी की तारीख तय हुई है. शादी में कई खास लोग पहुंच रहे हैं.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की गेस्ट लिस्ट (Guest list of Sidharth and Kiara Advani wedding)

आपको बता दें सिद्धार्थ और कियारा की शादी में खई वीआईपी गेस्ट शिरकत करने वाले हैं. जिसके लिए सिक्योरिटी के भी पुख्ता इंताजामात किए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड यासीन इस शादी के सिक्योरिटी इंताजाम देख रहे हैं. बात करें कियारा और सिद्धार्थ की शादी की गेस्ट लिस्ट की तो इसमें शाहिद कपूर उनती पत्नी मीरा राजपूत, फिल्म डायरेक्टर प्रोड्यूजर करण जौहर, ईशान खट्टर और कई दूसरे स्टार शिरकत कर रहे हैं. फिलहाल कियारा की कुछ दोस्त और पब्लिसिस्ट संचिता त्रिवेदी को भी जैसलमेर में स्पॉट किया गया था.

कियारा और सिद्धार्थ की शादी के बारे में अन्य डिटेल (Sidharth Kiara Wedding Detail)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शादी में नो फोन पॉलिसी है यानी वेन्यू के अंदर मोबाइल फोन ले जाने पर पूरी तरह से पाबंदी लगाई हुई है. वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया  जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ के लिए फैमिली ने एक खास परफॉर्मेंस भी ऑर्गनाइज किया है.

Trending news