UP News: मेगास्टार रजनीकांत ने CM योगी से की मुलाक़ात, लखनऊ में रखी गई 'जेलर' की स्क्रीनिंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1832314

UP News: मेगास्टार रजनीकांत ने CM योगी से की मुलाक़ात, लखनऊ में रखी गई 'जेलर' की स्क्रीनिंग

Lucknow News: सुपरस्टार रजनीकांत अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जेलर' की स्क्रीनिंग के सिलसिले में लखनऊ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. दोनों ने कई अहम मुद्दों पर चर्चा की.

UP News: मेगास्टार रजनीकांत ने CM योगी से की मुलाक़ात, लखनऊ में रखी गई 'जेलर' की स्क्रीनिंग

Rajinikanth Meet CM Yogi: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों लखनऊ के दौरे पर हैं. हाल ही में रजनीकांत अपनी फिल्म 'जेलर' की स्क्रीनिंग के सिलसिले में लखनऊ पहुंचे. इस दौरान मेगास्टार ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. दोनों की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें रजनीकांत सीएम योगी के पैर छूते भी नजर आए. बता दें कि रजनीकांत ने सीएम योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात की. एक्टर ने सीएम योगी से कई मुद्दों पर चर्चा की. इससे पहले सुपरस्टार ने राज्यपाल और डिप्टी सीएम से मुलाकात की. 

 

लखनऊ में फिल्म 'जेलर' की स्क्रीनिंग
फिल्म 'जेलर' की स्क्रीनिंग के दौरान यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहे. स्क्रीनिंग में रजनीकांत के अलावा फिल्म से जुड़े अन्य लोग भी शामिल हुए. केशव प्रसाद मौर्य ने रजनीकांत की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे 'जेलर'  फिल्म देखने का मौका मिला. मैंने रजनीकांत की कई फिल्में देखी हैं. उन्होंने कहा कि वो इतने प्रतिभाशाली अभिनेता हैं कि भले ही फिल्म में ज्यादा कंटेंट नहीं होता है, फिर भी वह अपने अभिनय से फिल्म का महत्व बढ़ा देते हैं. डिप्टी सीएम ने फिल्म की सफलता के लिए पूरी टीम को बधाई दी.

अच्छी कमाई कर रही है फिल्म
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म का रिलीज होना उनके फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है. हाल ही में उनकी रिलीज हुई फिल्म जेलर का लोगों ने दिल खोलकर स्वागत किया. फिल्म जेलर को लेकर वो काफी चर्चा में हैं. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकार्ड बना रही है. हालांकि जेलर फिल्म के साथ ही गदर 2 और OMG 2 ने भी सिनेमाघरों पर दस्तक दी है लेकिन, कमाई के मामले में रजनीकांत की जेलर इन दोनों फिल्मों पर भारी पड़ रही है. मेगास्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

Watch Live TV

Trending news