बिग बॉस के घर में एंट्री को लेकर शमिता शेट्टी ने करण जौहर से झूठ कहा! रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam961241

बिग बॉस के घर में एंट्री को लेकर शमिता शेट्टी ने करण जौहर से झूठ कहा! रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

Bigg Boss 15 Ott: शो में एंट्री के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के हवाले अब खबर आ रही है कि उन्होंने इस शो में एंट्री की झूठी वजह बताई है. 

Shamita Shetty, File Photo

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss 15 Ott) का आगाज हो चुका है. अब शो बिग बॉस है तो ऐसे में घर के अंदर होने वाले ड्रामे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर हंगामे की उम्मीद आप कर सकते हैं. हर साल की तरह इस साल भी लोग शो की लॉन्च से एक्साइटेड हैं. अब की बार सलमान खां की जगह करण जौहर (Karan Johar) बिग बॉस ओटीटी के होस्ट हैं और रविवार को कई सेलेब्स के साथ शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी शो में पहुंचीं.

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss 15 Ott) के शो में देख कर फैंस काफी शॉक्ड हुए क्योंकि उनके बहनोई राज कुंद्रा (Raj Kundra) के गिरफ्तार होने के बाद से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनका परिवार काफी मुश्किल समय से गुजर रहे हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) फिलहाल जेल में है. ऐसे मुश्किल हालात में शमिता शेट्टी का बिग बॉस शो में एंट्री बहतों को सरप्राइज कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Shilpa को मुसीबत में में छोड़ Shamita ने की Bigg Boss में एंट्री, फूटा फैंस का गुस्सा, एक्ट्रेस ने दिया ये जबाव

शो में एंट्री के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के हवाले अब खबर आ रही है कि उन्होंने इस शो में एंट्री की झूठी वजह बताई है. 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक शमिता ने शो में एंट्री को लेकर झूठ कहा है. स्पॉटबॉय का कहना है कि शमिता शेट्टी शो लास्ट मिनट में ऑफर हुआ है. पहले से कोई डील तय नहीं हुई थी.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, शमिता को बतौर कंटेस्टेंट शो ऑफर नहीं हुआ था. उन्हें सिर्फ 4 दिन के लिए ही शो ऑफर हुआ था और वो भी ऑन एयर होने वाली डेट से एक दिन पहले.

शो में एंट्री की शमिता ने क्या वजह बताई थी?
शमिता (Shamita Shetty) ने 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में हिस्सा लेने की वजह बताते हुए करण जौरह से कहा था कि, 'वक्त अच्छा हो बुरा हो, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते तो फिर हम काम कैसे छोड़ सकते हैं. सच कहूं तो 'बिग बॉस' का ऑफर मुझे काफी पहले ही हो गया था, जिसके बाद में शो साइन करके कमिटमेंट दे दी थी. इस बीच काफी कुछ बदल गया, बहुत कुछ हुआ तो मैंने सोचा कि शो में नहीं जाती हूं. मुझे लगा कि ये 'बिग बॉस' में जाने का सही समय नहीं है. पर मैंने पहले ही कमिटमेंट कर दिया था. और एक बार जो मैं कमिटमेंट करती हूं तो मैं खुद की भी नहीं सुनती.'

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor, Shahrukh Khan समेत इन सितारों ने की संडे पार्टी, फोटो हो रही है वायरल

अब क्या होगा?
अब शमिता ने एंट्री को लेकर झूठ कहा है या सच, ये तो वो ही बेहतर बता सकती हैं. 

गौरतलब है कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने इससे पहले 2009 में 'बिग बॉस 3' के घर में एंट्री की थी, लेकिन शिल्पा की शादी की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था. फिलहाल, वो राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news