बिग बॉस 16 में धमाल मचाने वाले ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक की फिर से होगी एंट्री, सलमान के साथ करेंगे होस्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2377851

बिग बॉस 16 में धमाल मचाने वाले ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक की फिर से होगी एंट्री, सलमान के साथ करेंगे होस्ट

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. इस रियलिटी शो को सलमान खान के साथ अब्दू रोजिक भी होस्ट करने वाले हैं. फैंस इस खबर को सुनकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. 

बिग बॉस 16 में धमाल मचाने वाले ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक की फिर से होगी एंट्री, सलमान के साथ करेंगे होस्ट

Bigg Boss 18: बिग बॉस ओटीटी 3 जो 2 अगस्त को खत्म हो गया. इस सीजन की  विनर सना मकबूल रहीं. इसे खत्म होते ही बिग बॉस 18 की भी चर्चा होने लगी हैं. सलमान खान के इस रियलिटी शो के लिए दर्शक अभी से ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच, खबर आई है कि बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक एक बार फिर बिग बॉस 18 में नजर आ सकते हैं. 

अब्दू रोजिक को मिला था दर्शकों का प्यार 
अब्दू रोजिक को अपने सीजन के समय दर्शकों का खूब प्यार मिला था. खूद को छोटा भाईजान कहने वाले अब्दू रोजिक, जिसकी एंट्री की खबर मिलते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है. इस छोटे भाईजान की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आया था. बिग बॉस ओटीटी 3 को तो अनिल कपूर ने होस्ट किया, लेकिन टीवी का बिग बॉस शो सलमान खान ही होस्ट करेंगे. 

बिग बॉस सीजन 18 में नजर आएंगें अब्दू रोजिक
ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक सलमान खान के इस शो में एक बार फिर से नजर आने वाले हैं. उनको लेकर ये खबर मिली है कि सिंगर को मेकर्स ने बिग बॉस सीजन-18 का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है. हालांकि उन्हें यह अप्रोच इस शो के कंटेस्टेंट बनने के लिए नहीं बल्कि होस्टिंग करने के लिए किया गया है. खबर के मुताबिक अब्दू रोजिक इस शो में सलमान खान के साथ होस्टिंग करने वाले हैं. 

 

बिग बॉस 18 को होस्ट करने जा रहें अब्दू रोजिक 
इस खबर पर अब्दू रोजिक ने भी कंफर्मेशन दे दिया है. हाल  ही में अब्दू ने बताया कि वो सलमान खान के साथ होस्टिंग करने वाले हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, "मैं नए किरदार के साथ बिग बॉस 18 के साथ वापसी करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. इसके साथ उन्होंने कहा कि बिग बॉस 16 में हमारी जर्नी बहुत खुबसूरत थी. और मैं इन स्पेशल सेगमेंट में एनर्जी और पैशन लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं".

अब्दू रोजिक अपने भाषा पर काम कर रहे हैं
खबर के मुताबिक, अब्दू ने बिग बॉस के स्पेशल सेगमेंट को होस्ट करने के लिए अभी से ही अपने भाषा पर काम करना शुरू कर दिया है. ताकि वह इस शो के दौरान फैंस को अपनी बात सही से समझा पाएं. इस शो में फिर से सामिल होने पर उन्होंने कहा कि, वो बिल्कुल घर जैसा महसूस कर रहे हैं. उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनकी घर वापसी हो रही है. लेकिन इस बार वह इस शो में एक बड़ी जिम्मेदारी लेकर शामिल हो रहे हैं. इस शो में होस्टिंग करने का यह बड़ा मौका अब्दू रोजिक को मिला है.

Trending news