क्या इस कारोबारी से शादी करने जा रही हैं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया? जानिए सबकुछ
Advertisement

क्या इस कारोबारी से शादी करने जा रही हैं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया? जानिए सबकुछ

Tamannaah Bhatia Wedding Rumours: तमन्ना भाटिया उस वक़्त सुर्ख़ियों में आ गईं जब सोशल मीडिया पर यह बात जमकर वायरल होने लगी कि तमन्ना जल्द ही मुंबई के एक मशहूर बिज़नेसमैन से शादी करके घर बसाने वाली हैं. क्या है पूरा मामला, जानिए

क्या इस कारोबारी से शादी करने जा रही हैं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया? जानिए सबकुछ

Tamannaah Bhatia Wedding Rumours: तमन्ना भाटिया का शुमार इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस में होता है. एक्टिंग के अलावा तमन्ना अपनी दिलकश अदाओं से अक्सर फैंस की धड़कनें बढ़ा देती हैं. हाल ही में वह तब सुर्ख़ियों में आ गईं जब सोशल मीडिया पर यह बात जमकर वायरल होने लगी कि तमन्ना जल्द ही मुंबई के एक मशहूर बिज़नेसमैन से शादी करके घर बसाने वाली हैं. लेकिन अब इन दावों पर तमन्ना ने ख़ास अंदाज़ में लोगों को करारा जवाब दिया है. दरअसल कई दिनों से इस बात की चर्चा चल रही थी कि तमन्मा किसी बिज़नेसमैन से जल्द ही शादी करने वाली हैं.

मूंछ लगाए अलग लुक में नज़र आईं
दरअसल, तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो स्टोरी शेयर की हैं. इन वीडियोज़ में उन्होंने फनी अंदाज़ में सभी अफवाहों को सिरे से ख़ारिज कर दिया है.  एक वीडियो में तमन्ना साड़ी में नज़र आ रही हैं, वहीं, दूसरे वीडियो में वह मूंछ लगाए अलग लुक में नज़र आ रही हैं.  इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में यह भी बताया है कि यह उनके बिज़नेसमैन हस्बेंड हैं. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में लिखा है कि सभी मेरी ज़िंदगी की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं.  तमन्ना भाटिया का कहना है कि जिस बिज़नेसमैन हसबैंड के प्रपोज़ल को मंज़ूर करने की बातें मीडिया में उड़ रही हैं, वह सरासर ग़लत और बेबुनियाद है. 

'अभी शादी के लिए वक़्त नहीं है'
तमन्ना बॉलीवुड की बिज़ी अदाकारा हैं उनके पास फिल्मों के चलते वक़्त की काफी कमी है. फिलहाल वह किसी से भी अभी शादी नहीं कर रही हैं. हालांकि, उनके मां-बाप चाहते हैं कि उनकी बेटी घर बसा ले. अगर बात करें तमन्ना के वर्क की तो वह साउथ के साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. एक्ट्रेस जल्द ही मेगास्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म भोला शंकर में स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. फिल्म को अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ करने की तैयारी है. तमन्ना के फैंस बेताबी से उनकी फिल्म का इंतेज़ार कर रहे हैं.

Watch Live TV

Trending news