विधायक आवास से 'कहटल' चोरी का रहस्य सुलझाएंगी सान्या; फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1680963

विधायक आवास से 'कहटल' चोरी का रहस्य सुलझाएंगी सान्या; फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

Film jackfruit mystery Kathal out: फिल्म अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा, राजपाल यादव और विजय राज स्टारर जैकफ्रूट मिस्ट्री 'कटहल’ का ट्रेलर गुरुवार को आउट हो गया है. फिल्म यह  19 मई को रिलीज होगी. 

 

 विधायक आवास से 'कहटल' चोरी का रहस्य सुलझाएंगी सान्या; फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अपने प्रशंसकों के लिए एक नई फिल्म लेकर आ रही हैं. उनकी बहुप्रतीक्षित हास्य फिल्म परियोजना 'कटहल’ पूरी हो चुकी है और गुरुवार को इस फिल्म के निर्माताओं ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है. अभिनेत्री ने अपनी फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है और फिल्म के इस वीडियो का जिक्र करने के लिए एक विचित्र कैप्शन भी लिखा है.  सान्या ने कैप्शन में लिखा है, “कटहल को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, पर शायद नामुमकिन भी नहीं. इस  लापता 'कटहल’ का पीछा करने और इसका पता लगाने के लिए आप हमारे साथ शामिल हों. " 
ट्रेलर को देखकर बखूबी समझा जा सकता है कि एक महिला पुलिस अफसर (सान्या) के इर्द-गिर्द इस कॉमेडी ड्रामा की कहानी रची गई है. अभिनेता विजय राज द्वारा अभिनीत विधायक के बगीचे से 2 कटहल चोरी होने के रहस्य को उजागर करने की महिला पुलिस अफसर की इस यात्रा को इस मूवी में देखा जा सकता है. मूवी में अभिनेता-कॉमेडियन राजपाल यादव भी एक व्यंग्यात्मक कॉमेडी में एक पत्रकार के अवतार में नजर आएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

सह-लेखक और निर्देशक यशोवर्धन मिश्रा ने फिल्म पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मेरी पहली फिल्म, 'कटहल- ए जैकफ्रूट मिस्ट्री’ का ट्रेलर लॉन्च करना एक रोमांचक अनुभव है. बेहद मेहनती और प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ हमारी कहानी ऐसी है, जो दर्शकों को हंसाएगी. साथ ही यह एक मजबूत विचार को आगे लेकर जाएगी. हमने एक विचित्र व्यंग्य और हास्य के साथ इस फिल्म में संवेदनशीलता के साथ हर चरित्र का उजागर किया है. मैं दर्शकों को और इंतजार नहीं करा सकता. दर्शक 19 मई को फिल्म देख सकेंगे. यह सिर्फ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी."  

ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा कपूर ने कहा, “हम हमेशा घरेलू कहानियों को वितरित करने में फख्र महसूस करते हैं, जो अपने विचारों में वैश्विक होती हैं. हम इस गर्मी में अपने दर्शकों को एक पारिवारिक मनोरंजन, 'कटहल - द कटहल मिस्ट्री’ देने के लिए उत्साहित हैं. !’’  राजपाल यादव, विजय राज, अनंत और अन्य लोगों के साथ सान्या इस फिल्म में दर्शकों को चुराए गए कटहलों के रहस्य को उजागर करने के लिए रोमांच की एक लंबी यात्रा पर ले जाएंगी, जो हमारे डेब्यू डायरेक्टर यशोवर्धन मिश्रा द्वारा निर्देशित है. हम बालाजी के साथ नेटफ्लिक्स पर फिल्म लॉन्च करने के लिए बहुत रोमांचित हैं.’’ यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी. 

Zee Salaam

Trending news