कंगना रनौत का बायकॉट हुआ तो बहन रंगोली बोली, अदालत में मिलते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है. ट्विटर ने कहा है कि कंगना का अकाउंट बार बार नियमों की खिलाफवर्ज़ी की वजह से सस्पेंड किया गया है. यह खबर सामने आने के बाद दो डिजाइनर्स ने भी कंगना रनौत का बॉयकॉट कर दिया.

कंगना रनौत का बायकॉट हुआ तो बहन रंगोली बोली, अदालत में मिलते हैं
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है. ट्विटर ने कहा है कि कंगना का अकाउंट बार बार नियमों की खिलाफवर्ज़ी की वजह से सस्पेंड किया गया है. यह खबर सामने आने के बाद दो डिजाइनर्स ने भी कंगना रनौत का बॉयकॉट कर दिया. जिसमें डिज़ाइनर आनंद भूषण का नाम भी शामिल है. 

डिज़ाइनरों की जानिब से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि वे आगे कंगना रनौत के साथ काम नहीं करेंगे. इस मामले में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का बड़ा बयान आया है. चंदेल ने कहा कि वो इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी. इतना ही नहीं उन्होंने आनंद भूषण को "छोटा डिजाइनर" तक कह डाला. 

यह भी पढ़ें: अब जानवरों में भी फैला Coronavirus, हैदराबाद के चिड़ियाघर में 8 शेर इस वबाई मर्ज़ से मुत्तासिर

चंदेल ने भूषण कुमार पर आरोप लगाया कि यह शख्स कंगना के नाम पर सुर्खियां बंटोर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारा इस शख्स से कोई लेना देना नहीं है. हम तो इसको जानते भी नहीं है. रंगोली ने कहा कि कंगना किसी ब्रैंड को एंडोर्स करने के लिए करोड़ों रुपये की फीस लेती हैं. ऐसे में एडिटोरियल शूट भी करती हैं, जो कि कोई ब्रांड एंडोर्समेंट नहीं होते. हम उन कपड़ों को नहीं पसंद करते हैं, मैग्जीन के लिए एडीटर्स लुक को पसंद करते हैं.' 

यह भी पढ़ें: Twitter अकाउंट सस्पेंड होने पर खिसयाई Kangana Ranaut, जारी किया ये बयान

कंगना की बाहन रंगोली ने आगे लिखा, 'ये छोटे डिजाइनर्स भारत की टॉप एक्ट्रेस का नाम इस्तेमाल कर रहे हैं. ये ऐसा खुद को प्रमोट करने के लिए कर रहे हैं.' उन्होंने कहा कि मैंने तय किया है कि मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगी. अदालत में इन्हें ये साबित करना पड़ेगा कि कैसे और कहां हमारा इनके साथ एंडोर्समेंट था, जिसे ये अब खत्म करने का दावा कर रहे हैं...कोर्ट में मिलते हैं आनंद भूषण.'

ZEE SALAAM LIVE TV