Twitter अकाउंट सस्पेंड होने पर खिसयाई Kangana Ranaut, जारी किया ये बयान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam895156

Twitter अकाउंट सस्पेंड होने पर खिसयाई Kangana Ranaut, जारी किया ये बयान

Kangana Ranaut Twitter Suspended:आज बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

फाइल फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद अपना बयान जारी किया है. कंगना रनौत ने ट्विटर की क्लास लगाता हुए कहा कि उनके पास और भी मंच हैं, जहां वह अपनी आवाज़ बुलंद करती रहेंगी.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, 'ट्विटर ने उनकी बात को साबित कर दिया कि वे अमेरिकी हैं और एक सफेद शख्स को जन्म से ही एक भूरे रंग के शख्स को गुलाम बनाने का हक मिल जाता है. ट्विटर हमें बाताना चाहता है कि क्या बोलान है और क्या नहीं बोलना है.  खुशकिस्मती से मेरे पास कई मंच हैं, जिनका इस्तेमाल करके मैं अपनी आवाज को उठाती रहूंगी.'

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद किए थे विवादित ट्वीट

 

कंगना रनौत का कहना है कि उनके फिल्में भी उनके लिए एक मंच की तरह हैं. सिनेमा के ज़रिए भी वह अपनी बात रख सकती हैं. उनका ध्यान और दिल उन गोलों पर लगा हुआ है जिन्हें हज़ारों सालों से गुलाम और सेंसर किया गया है. उनकी इस तकलीफ का अभी भी कोई इंतिहा नहीं है. 

दरअसल, आज बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: HC ने मरकज़ी हुकूमत को लगाई फटकार, कहां- आप आंख मूंद सकते हैं, लेकिन हम नहीं

ट्विटर का बयान
हमारी सहयोगी वेबसाइट WION से बात करते हुए ट्विटर (Twitter) के तरजुमान ने कहा,  'हमा रा मौक़फ़ साफ हैं कि हर उस तरीके कार पर कार्रवाई करेंगे, जिससे किसी भी तरह का ऑफलाइन नुकसान हो सकता है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर गिया गया है. उनके अकाउंट से लगाता ट्विटर के कवानीन की खिलाफ़वरज़ी की जा रही थी. हम गैर जानिबदारी से ट्विटर के नियमों को सभी पर लागू करते हैं.  

कंगना के ख़िलाफ एक्शन की वजह
माना जा रहा है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अकाउंट के खिलाफ यह एक्शन बंगाल चुनाव नतीजों पर उनके कई विवादित ट्वीट के बाद लिया गया है. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत  ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे. इन विवादित ट्वीट्स के सबब कोलकाता पुलिस ने भी लोगों के जज़बात मजरूह करने के इलज़ाम में कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) के खिलाफ़ केस दर्ज कर किया है.

Zee Salam Live TV:

Trending news