सलमान-आमिर की तरह इसलिए मशहूर नहीं हुए अजय देवगन; यूजर की पोस्ट पर हंगामा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2328679

सलमान-आमिर की तरह इसलिए मशहूर नहीं हुए अजय देवगन; यूजर की पोस्ट पर हंगामा

Ajay Devgn: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की एक्टिंग पर एक शख्स ने सवाल उठाया है. शख्स ने कहा है कि अजय देवगन अपनी जनरेशन के सबसे खराब एक्टर हैं. यही वजह है कि एक्टर आज उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाए जहां पर खान्स और अक्षय कुमार पहुंचे हैं.

सलमान-आमिर की तरह इसलिए मशहूर नहीं हुए अजय देवगन; यूजर की पोस्ट पर हंगामा

Ajay Devgn: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन इन दिनों सुर्खियों में हैं. अजय देवगन ने अपने जीवन के 30 साल फिल्म इंडस्ट्री में गुजारे हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दीं जो लोगों को बहुत पसंद आई हैं. अजय देवगन को बेहतरीन अदाकारी के लिए 4 नेशनल अवॉर्ड और 4 फिल्म फेयर अवार्ड मिले हैं. अजय देवगन की इस साल की फिल्म 'मैदान' उतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई है, लेकिन इसी साल आई 'शैतान' फिल्म ने उस कमी को पूरा कर दिया. इस फिल्म से उन्होंने करोड़ों का कलेक्शन किये हैं. इस फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है. इसे लोगों ने खूब पसंद किया. अजय देवगन एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर भी हैं. वह कई फिल्मों को डायरेक्ट भी कर चुके हैं, अजय देवगन को अच्छे एक्टर होने के बाद एक्टिंग के लिए ट्रोल होना पड़ रहा है. एक शख्स ने सोशल मीडिया पर उनके एक्टिंग पर सवाल उठाया है.

इस जेनरेशन के सबसे खराब एक्टर
एक शख्स ने अजय देवगन की फिल्म भोला का एक सीन अपने ट्विटर पर शेयर किया और उस पर लिखा है कि 'अजय देवगन अपनी जनरेशन के सबसे खराब एक्टर हैं. यही वजह है कि एक्टर आज उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाए जहां पर खान्स और अक्षय कुमार पहुंचे हैं. यह पोस्ट शेयर होते ही सोशल मीडिया पर छा गई, लेकिन इसे देखकर अजय देवगन के फैंस ने आगे का जवाब दिया. 

अजय देवगन को मिला अवार्ड 
कुछ लोग ऐसे थे जो इस पोस्ट से सहमत थे, और बहुत लोग इसके खिलाफ थे. उनके फैंस का मानना है कि अजय देवगन बेस्ट एक्टर में से एक हैं. एक शख्स ने लिखा कि अजय देवगन  ने 4 नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किए हैं. एक शख्स ने लिखा की मुझे उनके एक्टिंग से प्यार है. एक शख्स ने कहा की हर समय एक जैसी एक्टिंग नहीं होती और न ही एक जैसा रोल मिलता है. एक शख्स ने जवाब दिया कि जिसने ये ट्विट किया है शायद उसने अजय देवगन की 'सन ऑफ सरदार' और 'बोल बच्चन' नहीं देखी. नहीं तो उनके एक्टिमंग पर ऐसा सवाल नहीं उठाता. 

इस फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन
अजय देवगन 'तान्हा जी' और 'द लेजेंड ऑफ भगत' के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुके हैं, साथ ही अच्छे एक्टर और प्रोड्यूसर के लिए भी नेशनल अवार्ड जीत चुके हैं. वह अब अगली फिल्म  'सिंघम 3' और 'औरों में कहां दम था' में अपने एक्टिंग से धमाल मचाएंगे.

Trending news