Bigboss: बिग बॉस में नजर आएगा आमिर ख़ान का ये खास रिश्तेदार, देंगे अहम जानकारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1338570

Bigboss: बिग बॉस में नजर आएगा आमिर ख़ान का ये खास रिश्तेदार, देंगे अहम जानकारी

Faisal khan: आमिर ख़ान के भाई फैसल ख़ान बिग बॉस सीज़न 16 की वजह से चर्चा में हैं. हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो के ज़रिए Bigboss सीज़न 16 का ऑफर रिजेक्ट करने की बात कही है.

Bigboss: बिग बॉस में नजर आएगा आमिर ख़ान का ये खास रिश्तेदार, देंगे अहम जानकारी

Bigboss: बहुचर्चित टेलिविज़न शो बिग बॉस (Bigg Boss) छोटे पर्दे पर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. बिग बॉस के हर सीज़न में दर्शकों के लिए मनोरंजन का ख़ज़ाना होता है. यही वजह है छोटे पर्दे पर बिग बॉस के फैंन की एक बड़ी तादाद मौजूद है. बिग बॉस का 15वां  सीज़न ख़त्म हो चुका है. अब फैंस को 16वें सीज़न का बेसब्री से इंतेज़ार है. बिग बॉस का 16 का सफर जल्द ही शुरू होने वाला है. ऐसे में बिग बॉस में दिखाई देने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में हर कोई जानकारी हासिल करना चाहता है. बिग बॉस 16 में इस बात की जानकारी सामने आ रही है कि आमिर ख़ान के भाई फैसल ख़ान बिग बॉस 16 का हिस्सा बन सकते हैं. हालांकि फैसल ख़ान ने बिग बॉस का ऑफर ठुकरा दिया है.

 

टीवी शो का ऑफर मिलने से ख़ुश हैं फैसल ख़ान

सोशल मीडिया पर फैसल ख़ान ने ये जानकारी दी कि उन्होंने बिग बॉस का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है लेकिन टीवी शो का ऑफर मिलने की ख़ुशी भी ज़ाहिर की. उन्होने अपने ख़्यालात ज़ाहिर करते हुए बताया कि मुझे ख़ुशी है कि लोग मुझे अपने प्रोजेक्ट में लेना चाहते हैं.
फैसल ख़ान ने वीडियो बनाकर अपने फैंस को जानकारी देते हुए बताया कि ''मुझे थोड़ा वायरल फीवर हो गया था, पिछले कुछ दिनों से, पर अब मैं काफ़ी बेहतर हूं, दवा खाई है मैंने. अपने कई दोस्तों से बात की और उन्हें भी फीवर हो गया है, तो कृपया ध्यान रखें. आज ख़ुशी का दिन है मेरे लिए क्योंकि मुझे आज दो ऑफर मिले हैं" 

यह भी पढ़ें: Photos: करिश्मा ने बिकनी पहन पूल में लगाई आग, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

प्रशंसकों ने दी बिग बॉस करने की सलाह

बिग बॉस का ऑफर नामंज़ूर करने के बाद फैसल ख़ान के प्रशंसक काफ़ी मायूस हैं. फैंस उन्हें ये राय दे रहे हैं कि उन्हें बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहिए. फैंन ने कहा कि आपको दोबारा इस ऑफर के बारे में सोचना चाहिए. बहरहाल अब ये आने वक़्त ही बताएगा कि फैसल ख़ान बिग बॉस 16 में नज़र आएंगे या फिर टीवी शो के ज़रिए अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करेंगे. अगर फैसल ख़ान के फिल्मी कैरियर पर नज़र डालें तो वो कोई  हिट फिल्म उनके खाते में दर्ज नहीं है.

और ख़बरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news