अपने साथी को व्हाट्सएप पर भेजें 1 रु और पाएं भारी कैशबैक, एक नहीं तीन बार मिलेगा ऑफर
Advertisement

अपने साथी को व्हाट्सएप पर भेजें 1 रु और पाएं भारी कैशबैक, एक नहीं तीन बार मिलेगा ऑफर

Whatsapp Cashback Offer: अगर आप भी भारी कैशबैक ऑफर लेना चाहते हैं और व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं तो फिर यह खबर आपके लिए ही. क्योंकि इस खबर में हम आपको व्हाट्सएप से कैशबैक लेने का तरीका बताने जा रहे हैं. बड़ी बात यह है कि यह ऑफर आपको एक नहीं बल्कि तीन बार मिलेगा. 

अपने साथी को व्हाट्सएप पर भेजें 1 रु और पाएं भारी कैशबैक, एक नहीं तीन बार मिलेगा ऑफर

Whatsapp Cashback offer: आज के समय में व्हाट्सएप का इस्तेमाल लगभग हर व्यक्ति कर रहा है और धीरे-धीरे व्हाट्सएप नए-नए फीचर्स एड करता जा रहा है. अब तो आलम यह है कि इस एप के ज़रिए आप ना सिर्फ तस्वीरें, वीडियो और मैसेजेज़ भेज सकते हैं बल्कि पैसों का लेन देन भी कर सकते हैं. हालांकि व्हाट्सएप का यह फीचर काफी समय से चल रहा है लेकिन आज हम इसकी बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज आपको व्हाट्सएप भारी कैशबैक दे रहा है. 

हालांकि पिछले दिनों तक देखा गया था कि हर यूजर को कुछ अलग-अलग समय पर कैशबैक वाला ऑफर मिल रहा था लेकिन जब हमने आज कोशिश की तो देखा कि व्हाटसएप सभी को यह कैशबैक मुहैया कर रहा है. इसके लिए आपको अपने किसी जानकार को 1 रुपये या उससे ज्यादा की पेमेंट करनी होगी. इसके बाद व्हाट्सएप आपको 35 रुपये कैशबैक देगा. इतना ही नहीं, आपको यह कैशबैक सिर्फ एक बार नहीं बल्कि तीन बार मिलेगा. यानी आप जब तीन अलग-अलग लोगों को पेमेंट करेंगे तो हर पेमेंट के बाद व्हाट्सएप 35-35 रुपये देगा. 

fallback

पिछले दिनों खबरें चल रही थी कि आप इसका ऑफर तभी उठा सकते हैं जब आपको पेमेंट सिस्टम एक्टिव किए हुए एक महीना हो गया हो लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब कंपनी किसी को नए यूजर को यह सर्विस दे रही है. 

एक अन्य शर्त यह थी आप जिस शख्स को आप पेमेंट कर रहे हैं वो एक भारतीय यूजर होना जरूरी है. इसलिए भेजने से पहले एक बार चैक करलें कि आप जिसको पेमेंट कर रहे हैं वो एक हिंदुस्तानी यूजर है या नहीं.

साथ ही यह भी खयाल रहे कि आप व्हाट्सएप का लेटेस्ट वर्ज़न इस्तेमाल कर रहे हों. क्योंकि हो सकता है कि आप जिस वर्ज़न इस्तेमाल कर रहे हों उस पर यह सर्विस एक्टिव ना हो. तो इसलिए पेमेंट करने से पहले चेक कर लें कि आपकी एप अपडेट है या नहीं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news