ओवैसी के भाई को सताने लगा जेल में मौत का डर, मुख्तार से जुड़ा है कनेक्शन
Advertisement

ओवैसी के भाई को सताने लगा जेल में मौत का डर, मुख्तार से जुड़ा है कनेक्शन

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के विधायक टी राजा सिंह ने AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर टिप्पणी की है. उनका कहना है कि वह भावुक भाषण देते हैं.

ओवैसी के भाई को सताने लगा जेल में मौत का डर, मुख्तार से जुड़ा है कनेक्शन

T Raja Singh Commented on Akbaruddin: आम लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. ऐसे में सभी पार्टियां एक दूसरे पर छींटाकशी कर रही हैं. तेलंगाना में भी सियासी पारा गर्म है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के दरमियान आरोपों और प्रत्यारोपों का दौर जारी है. तेलंगाना में BJP के विधायक टी. राजा सिंह ने बीते रोज असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी पर जबानी हमला बोला है. 

जेल में दिया जा सकता है जहर
टी राजा ने कहा कि AIMIM के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी की यह टिप्पणी कि उन्हें जेल में जहर दिया जा सकता है, मुसलमानों का वोट पाने के लिए दिया गया एक भावुक भाषण था. गैंगस्टर से राजनीति में आए उत्तर प्रदेश के मुख्तार अंसारी की मौत जहर देने से होने के आरोपों के परोक्ष संदर्भ में, अकबरुद्दीन ने सोमवार को कहा था कि अगर उन्हें जेल में जहर दे दिया गया तो क्या होगा. उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, "...हमें डर नहीं है. लेकिन, जो हालात हैं, पता नहीं हमारी मौत कैसी होगी. पता नहीं, क्या अकबरुद्दीन ओवैसी को भी जहर देकर जेल में मार दिया जाएगा." अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं. वह चारमीनार विधानसभा क्षेत्र में ईद मिलाप प्रोग्राम में बोल रहे थे.

क्या बोले राजा सिंह
अकबरुद्दीन के भाषण पर जवाब देते हुए, राजा सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह (अकबरुद्दीन) लोकसभा चुनाव में अपने बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी के लिए प्रचार कर रहे हैं और भावुक भाषण दिया. राजा सिंह ने एक वीडियो बयान में कहा, "आपको (अकबरुद्दीन औवेसी) इस पर बोलना चाहिए था कि आपने आपको जिताते आ रहे अल्पसंख्यकों के लिए क्या किया है और आप क्या करने जा रहे हैं. लेकिन, आप भावनाएं चाहते हैं. आपकी नीति मुसलमानों को भावनात्मक बनाना और उनके वोट लेने की रही है."

Trending news