मुल्कभर में महाराज रामगिरि के खिलाफ मुस्लिम समाज का आक्रोश प्रदर्शन, ज्ञापन सौंप कर की कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2392511

मुल्कभर में महाराज रामगिरि के खिलाफ मुस्लिम समाज का आक्रोश प्रदर्शन, ज्ञापन सौंप कर की कार्रवाई की मांग

Maharashtra News: मुल्कभर में मुहम्मद साहब की शान में की गई गुस्ताखी के मामले में आज मुस्लिम समाज ने आक्रोश प्रदर्शन कर महाराज रामगिरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. राजस्थान के भीलवाड़ा में शहर काजी के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा.

 

मुल्कभर में महाराज रामगिरि के खिलाफ मुस्लिम समाज का आक्रोश प्रदर्शन, ज्ञापन सौंप कर की कार्रवाई की मांग

Maharashtra News: महाराष्ट्र के महाराज रामगिरी द्वारा मोहम्मद साहब की शान में की गई गुस्ताखी के खिलाफ मुल्कभर के मुसलमानों में रोष का माहौल है. महाराज के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मुस्लिम समाज आपत्ति दर्ज करा रहा है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के ग्वालियर भारी संख्यां में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने रामगिरी के खिलाफ आक्रोश रैली निकाली. वहीं,  पुलिस ने मुस्लिम समाज के लोगों का ज्ञापन लेकर जांच के बाद जरूरी कार्रवाई की बात कही है.

दरअसल, महाराष्ट्र के नासिक के पंचाले गांव में हुए एक धार्मिक आयोजन के दौरान महंत रामगिरी महाराज ने मोहम्मद साहब के ऊपर गलत टिप्पणी कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इसके बाद महाराज के इस बयान को मुस्लिम समाज ने भड़काऊ बताते मुल्कभर उनके खिलाफ आक्रोश निकाल रहे हैं और कार्रवाई की मांग करे रहे हैं.

महाराज रामगिरी के खिलाफ मुस्लिम कम्युनिटी ने एसपी को सौंपा ज्ञापन 
इसी क्रम में ग्वालियर में भी मुस्लिम समाज के लोग बड़ी तादाद में जीवाजी यूनिवर्सिटी गेट पर इकट्ठे हुए और आक्रोश रैली के रूप में एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस को ज्ञापन सौंपा और प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने महंत रामगिरी महाराज के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. रैली में महंत रामगिरी महाराज के खिलाफ लिखे स्लोगन की तख्तियां लेकर प्रदर्शन भी किया. वहीं,  ASP सियाज के एम ने यकीन दिलाया है कि उनके द्वारा सौंपा गया ज्ञापन नासिक पुलिस कमिश्नर को भेजा जाएगा.

भीलवाड़ा में में राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन 
वहीं, राजस्थान के भीलवाड़ा ( Bhilwara News ) में भी महाराज रामगिरी खिलाफ मुस्लिम समाज के लोगों ने आक्रोश रैली निकालकर शहर काजी के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान क़ाज़ी-ए-शहर मुफ़्ती अशरफ जिलानी ने बताया कि हाल ही में महाराष्ट्र में रामगिरी महाराज ने अपने प्रवचन के दौरान मुस्लिम धर्म के पैगम्बर हजरत मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखाना अल्फाजों का इस्तेमाल किया है, जो भारतसंघ के दस्तूर व क्वानीन की खुल्लमखुल्ला खिलाफवर्जी है.

अफसोस हमारे मुल्क-ए-अजीम हिन्दुस्तान की सुबा-ए-महाराष्ट्र व भारत सरकार ने भी आखें मुन्द रखी है. इतना ही नहीं सुबा-ए-महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिन्दे ने रामगिरी महाराज की तरफदारी में कसीदे भी पढ़ डाले. जो बड़े दुख की बात है.

Trending news