UP News: पहले दीपक फिर फैजान से शादी, हाथ पर गुदवाया ओम; मुस्कान की मौत पर रहस्य बरकरार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1750958

UP News: पहले दीपक फिर फैजान से शादी, हाथ पर गुदवाया ओम; मुस्कान की मौत पर रहस्य बरकरार

UP News: यह मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर का है, जहां एक मुस्लिम लड़की की संदिगद्ध हालत में मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने उसके वर्तमान पति को इस इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया है कि फैजान ने दीपक को फंसाने के लिए मुस्कान की हत्या कर दी है. 

UP News: पहले दीपक फिर फैजान से शादी, हाथ पर गुदवाया ओम; मुस्कान की मौत पर रहस्य बरकरार

अलीगढ़ः चार साल पहले हिंदू लड़के से शादी और फिर उसे छोड़कर मुस्लिम से शादी करने वाली लड़की की मौत का रहस्य पुलिस ने सुलझा लिया है. अलीगढ़ के भूजपुरा में 2 दिन पहले मुस्कान नाम की मुस्लिम लड़की ने सुसाइड कर लिया था. घटना के बाद पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस इसे आत्महत्या मान रही थी, लेकिन इस मामले में पुलिस की जांच में सामने आया है कि लड़की ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उसकी हत्या की गई थी.
लड़की की मां ने उसके पुराने पति दीपक और उसके घर वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने आखिर में उसके वर्तमान पति फैजान को उसकी हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक फैजान ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है.

पुलिस के मुताबिक, मुस्कान ने चार साल पहले दीपक नाम के एक हिंदू लड़के से अपनी मर्जी से मंदिर में शादी की थी. वह दीपक के साथ लगभग चार साल वैवाहिक संबंध में रही, लेकिन इस बीच उसके घर वाले इस बात से नाराज थे. साल भर पहले उसकी मां ने मुस्कान को बहाने से घर बुलाया था और उसके बाद वह कभी दोबारा दीपक के घर नहीं लौटी. साल भर पहले मुस्कान की मां ने फैजान नाम के एक मुस्लिम युवक से उसका निकाह करा दिया था. मुस्कान ने दीपक के साथ रहते हुए अपने हाथ पर ओम का निशान भी गुदवा लिया था, जिसकी उसकी मां ने मिटवा दिया था. दीपक के घर वालों ने फैजान और मुस्कान की मां पर ही मुस्कान की हत्या का आरोप लगाया है. 

क्षेत्राधिकारी अभय कुमार पांडे ने बताया कि मुस्कान ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. मकान मालिक से पूछताछ में यह स्पष्ट हुआ कि उसके पति का नाम फैजान है, लड़की के परिजनों का पता लगाकर उनको सूचना दी गई थी. परिजनों ने दीपक और उसके घर वालों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस हर एंगल से केस की जांच कर रही है. 

Zee Salaam

Trending news