Pakistan School Bus Attack: पाकिस्तान में स्कूल बस पर आतंकी हमला, 2 बच्चों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2394918

Pakistan School Bus Attack: पाकिस्तान में स्कूल बस पर आतंकी हमला, 2 बच्चों की मौत

Pakistan School Bus Attack: पाकिस्तान में एक स्कूल बस पर हमला हुआ है, जिसमें 2 बच्चों की जान चली गई है, वहीं कई स्टूडेंट्स घायल बताए जा रहे हैं. पूरी खबर पढ़ें.

Pakistan School Bus Attack: पाकिस्तान में स्कूल बस पर आतंकी हमला, 2 बच्चों की मौत

Pakistan School Bus Attack: पाकिस्तान में स्कूल बस पर आतंकी हमला हुआ है. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में गुरुवार को बंदूकधारियों ने एक स्कूल वैन पर गोलीबारी की, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हो गए. यह घटना लाहौर से करीब 400 किलोमीटर दूर अटक जिले के ढेरी कोट इलाके में हुई. पुलिस के मुताबिक, स्कूल वैन बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी, तभी उस पर अज्ञात बंदूकधारियों ने गोलीबारी की.

पाकिस्तान स्कूल बस पर हमला

पुलिस ने बताया, "हमले में पांच से 10 साल की आयु के सात बच्चे घायल हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां दो की मौत हो गई, जबकि दो अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है." उन्होंने बताया कि वैन चालक को भी चोटें आई हैं.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

सीनियर पुलिस अधिकारी सरदार ग़यास गुल ने पत्रकारों को बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से बंदूकधारियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है कि क्या यह आतंकवाद से जुड़ी घटना है या ड्राइवर की किसी से दुश्मनी थी.

गृह मंत्री मोहसिन नकवी और पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने घटना पर संज्ञान लिया और कहा कि स्कूल वैन को निशाना बनाने के इस जघन्य अपराध में शामिल लोग न्याय से बच नहीं पाएंगे. मुख्यमंत्री ने पुलिस को हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है. वहीं, प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने स्कूली बच्चों पर हमले की निंदा की है.

Trending news