Shrikant Tyagi: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम, गिरफ्तारी के लिए लगाई गईं 12 टीमें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1293848

Shrikant Tyagi: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम, गिरफ्तारी के लिए लगाई गईं 12 टीमें

Action Against Shrikant Tyagi: नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पुलिस लगातार एक्शन ले रही है. 

Shrikant Tyagi: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम, गिरफ्तारी के लिए लगाई गईं 12 टीमें

नई दिल्ली: नोएडा (Noida) के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के खिलाफ प्रशासन ने सख्त एक्शन लिया है. श्रीकांत त्यागी पर सालों से सोसायटी की जमीन पर गैर-कानूनी कब्जे का आरोप है. आज सुबह ही प्रशासन बुलडोजर लेकर ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी पहुंचा और अवैध निर्माण को जमींदोज कर दिया. इससे पहले श्रीकांत त्यागी की एक महीला के साथ ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में अवैध कब्जे को लेकर बहस हुई थी और इसका वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. हालाकि पुलिस श्रीकांत त्यागी को पकड़ने में अभी तक कामयाब नहीं हुई है.

वहीं श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए STF और पुलिस की 12 टीमें लगाई गई हैं. पुलिस त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है. पुलिस को श्रीकांत त्यागी की लास्ट लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच मिली है. बताया जा रहा है कि त्यागी का फोन अबतक 10 बार ऑन और ऑफ हुआ है. ह हरिद्वार में एक जगह CCTV में भी कैद हुआ है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 25 हजार का इनाम रखा है और उसकी प्रेमिका को भी हिरासत में ले लिया गया है.

त्यागी के घर के बाहर पुलिस तैनात

नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए थाना फेस-2 के प्रभारी सुजीत उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया. उनकी जगह परम हंस तिवारी को लगाया है. पुलिस ने पहले ही बता दिया है कि त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी. इसके अलावा आरोपी की संपत्ति भी कुर्क की जाएगी. वहीं पुलिस ने आरोपी त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली, यूपी और उत्ताखंड में दबिश दी है. वहीं पुलिस ने ये भी कहा है कि जब त्यागी को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता है, तब तक पुलिस त्यागी के घर के बाहर तैनात रहेगी और परिवार के भी हर-हर कदम पर नजर रखी जाएगी.

ये भी पढ़ें: आजादी से भी पहले की हैं यह भारतीय कंपनियां, दुनियाभर के बाजारों में बजता है डंका

गौरतलब है कि रविवार रात नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में करीब आधार दर्जन लोगों ने घुसकर सोसायटी में हंगामा किया था. इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तार लोगों ने पुलिस को बताया कि वो भी त्यागी समाज से हैं. वो लोग श्रीकांत त्यागी के बच्चों से मिलने ग्रांड ओमेक्स सोसायटी गए थे. उन्होंने श्रीकांत त्यागी के बच्चों का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर देखा था. वहीं ओमेक्स सोसायटी में उपद्रवियों के हंगामे के बाद सांसद महेश शर्मा भी मौके पर पहुंचे थे. इस हादसे पर उन्होंने सख्त नाराजगी जताते हुए कहा था कि मुझे शर्मिंदगी महसूस हो ही है कि हमारी सरकार है. उन्होंने पुलिस को कहा था कि पता करिए कि ये लड़के सोसायटी में कैसे घुसे. उन्होंने ये भी कहा था कि ये बड़ी शर्म की बात है.  

ये वीडिये भी देखिए: Azadi Ka Amrit Mahotsav: एक तिगड़ी जिसने अंग्रेजो के मंसूबों पर फेरा था पानी

Trending news