बर्फीली ठंड में झाड़ियों में पड़ा तड़पता रहा नवजात, इस तरह मिला "मां" का आंचल

मामला अमेठी जिले के गौरीगंज थाना इलाके का है. जहां पर नंदा का पुरवा गांव की रहने वाली गुड्ड्न ने बताया कि सुबह 3 बजे के आसपास वो शौच के लिए निकली थी.

बर्फीली ठंड में झाड़ियों में पड़ा तड़पता रहा नवजात, इस तरह मिला "मां" का आंचल

अमेठी: हाड़ कंपा देने वाली ठंड में एक कलियुगी मां का बेरहम चेहरा देखने को मिला है. सुबह तड़के जब हट्टे-कट्टे लोग गर्म बिस्तर छोड़कर बाहर निकलने को तैयार नहीं होते हैं, उस समय एक कलयुगी मां अपने 5 माह के नवजात बच्चे को झाड़ियों में फेंक कर चलती बनी. करीब दो घंटे तक दुधमुंहा ठंड में पड़ा रहा. आखिर में गांव की एक महिला जब उधर से गुज़र रही थी तो उन्होंने बच्चे की आवाज़ सुनकर उसे उठाया. कुदरत का करिश्मा है कि नवजात पूरी तरह ठीक है. महिला उसे घर लेकर आई और लालन-पालन शुरू कर दिया.

शादी के 2 दिन बाद ही अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आईं Gauhar Khan, देखें VIDEO

मामला अमेठी जिले के गौरीगंज थाना इलाके का है. जहां पर नंदा का पुरवा गांव की रहने वाली गुड्ड्न ने बताया कि सुबह 3 बजे के आसपास वो शौच के लिए निकली थी. जहां गांव के किनारे पर झाड़ियों में ये बच्चा पड़ा था. ठंड में पड़े इस मासूम को तड़पता देखकर वह उसे उठाकर घर ले आईं. इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी डायल 112 को कॉल कर दी.

पत्नी को गिफ्ट किया "चांद का टुकड़ा", कानूनी तरीके से चांद पर खरीदी 3 एकड़ जमीन

गुड्डन ने बच्चे को पालना शुरू कर दिया है. वहीं, सुबह होते ही जब गांव वालों को इसकी जानकारी मिली तो उसके घर पर कुछ ही वक्त बाद लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया. महिला के इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है. गुड्ड्न की मां गंगा देवी ने मीडिया को बताया कि 'हमारी बेटी को सुबह 3 बजे ये बच्चा मिला है. वो ठीक है, हम उसे पालेंगे, किसी को नहीं देंगे. 

सना खान के पति मुफ्ती अनस ने शेयर की तस्वीर, लिखा-"कयामत में अल्लाह तुम्हारे..."

वहीं जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को मौके पर ग्रामीण महिला की हिफाज़त में देकर मामले की तहकीकात में जुट गई है. इस मामले में सीओ गौरीगंज ने बताया गौरीगंज थाना इलाके के नंन्दा के पुरवा गांव मे एक नवजात बच्चा मिला है. जिसकी सूचना सीडब्ल्यू सी  को सूचित कर दिया गया है और आगे कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

Zee Salaam LIVE TV