कार में सेंट्रल लॉक की वजह से 8 लोगों की मौत, ट्रक से टकराने के बाद लगी थी आग
Advertisement

कार में सेंट्रल लॉक की वजह से 8 लोगों की मौत, ट्रक से टकराने के बाद लगी थी आग

Accident in UP: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक कार के ट्रक के टकरा जाने से उसमें आग लग गई. इस हादसे के बाद कार में आग लग गई. इसकी वजह से इसमें सवार 8 लोगों की मौत हो गई.

कार में सेंट्रल लॉक की वजह से 8 लोगों की मौत, ट्रक से टकराने के बाद लगी थी आग

Accident in UP: उत्तर प्रदेश में कल देर रात राजमार्ग पर एक कार के ट्रक से टकरा जाने और आग लगने से एक बच्चे सहित आठ यात्रियों की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि कार सेंट्रली लॉक थी और उसमें सात वयस्क और एक बच्चे की फंसकर मौत हो गई. दुर्घटनास्थल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर फैल रहा है. इसके मुताबिक जलती हुई कार को राजमार्ग पर देखा गया और ट्रक उसके बगल में खड़ा था.

कार हादसे में 8 लोगों की मौत
बरेली के सीनियर पुलिस अधीक्षक सुशील चंद्र भान धुले ने कहा, कार दुर्घटना बरेली में नैनीताल राजमार्ग पर हुई. अधिकारी ने कहा, "भोजीपुरा के पास हाईवे पर कार एक ट्रक से टकरा गई. वह घिसट गई और फिर उसमें आग लग गई. कार सेंट्रली लॉक थी, इसलिए आग के कारण अंदर मौजूद लोगों की जान चली गई." उन्होंने कहा कि शवों को बरामद कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

शादी में जा रहे थे लोग
बताया जाता है कि कार पर सवार लोग शादी के लिए जा रहे थे. कार का टायर फटा जिसकी वजह से कार दूसरी तरफ टकरा गई. टायर की रगड़ से कार में आग लग गई. कार में सेंट्रल लॉक था इसलिए सभी लोग उसमें फंस गए. हादसे के बाद आग बुझाई गई और शव बरामद किए गए. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. SSP बरेली, आईजी बरेली रेंज डॉ. राकेश कुमार सहित कई टीमें मौके पर पहुंची. दमकल विभाग ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

ट्रक ड्राइवर फरार
मकामी लोगों का कहना है कि उन्होंने देखा कि एक कार धूं-धूं कर जल रही है. इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जानकारी के मुताबिक बहेड़ी थाना इलाके के नारायण नगला से ताल्लुक रखने वाले फुरकान ने कार बुक की थी. वह शादी में जा रहे थे तभी कार हादसे का शिकार हो गई. कार टकराने के बाद ट्रक ड्राइवर फरार है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news