बासी मटन खाने से लड़की की मौत! परिजनों ने लगाए गंभीर इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2313087

बासी मटन खाने से लड़की की मौत! परिजनों ने लगाए गंभीर इल्जाम

Andhra News: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में बासी मटन खाने से फूड पॉइजनिंग की खबर आई है. बताया जाता है कि मदरसा में बासी मटन परोसा गया जिसे खाकर एक लडकी की मौत हो गई और 8 बच्चे बीमार पड़ गए.

बासी मटन खाने से लड़की की मौत! परिजनों ने लगाए गंभीर इल्जाम

Andhra News: हाल ही में आंध्र प्रदेश के जिला विजयवाड़ा में फूज पॉइजनिंग की वजह से एक शख्स की मौत हो गई. खबर आई कि यहां एक लड़की ने बासी गोश्त खा लिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है. यह मामला बकरीद के कुछ ही दिनों बास सामने आया है. अक्सर बकरीद में मुसलमान जानवरों की कुर्बानी कराते हैं और उसका गोश्त फ्रिज में रख लेते हैं. इसके बाद इसे कई दिनों तक खाते हैं.

एक बच्चे की मौत
फूड पॉइजनिंग की घटना में करिश्मा नाम की एक बच्ची की मौत हो गई और आठ अन्य को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार रात को खाना खाने के तुरंत बाद करीब दस बच्चों को उल्टी हुई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बासी मटन
बताया जाता है कि खाने के रखरखाव में लापरवाही हुई, जिसकी वजह से लड़की फूड पॉइजनिंग की शिकार हुई है. खबरों के मुताबिक विजयवाड़ा के अजीत सिंह नगर के एक मदरसा यह मामला सामने आया. इल्जाम है कि यहां करीब 100 किलोग्राम सड़ा हुआ मटन खाने से गंभीर फूड पॉइजनिंग हो गई. परिजनों का इल्जाम है कि मदरसा में कई दिनों से फ्रिज में गोश्त रखा था, जो बासी हो गया था.

बासी मटन खाने का इल्जाम

इंडिया टुडे ने लिखा है कि पीड़ितों के परिवार के सदस्यों ने इल्जाम लगाया कि फूड पॉइजनिंग बासी मटन खाने की वजह से हुई, जिसका कथित तौर पर 17 जून से सेवन किया जा रहा था. 17 जून को मुसलमानों का त्योहार बकरीद थी. घटना के विरोध में, पीड़ित के परिवार के सदस्य अजीत सिंह नगर में मदरसा कार्यालय में जमा हुए और विरोध प्रदर्शन किया और जवाबदेही की मांग की. इस बीच, अधिकारियों ने घटना के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए मामले की जांच शुरू कर दी है. अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Trending news