पुलिस पकड़ने पहुंची तो चोर ने बचने के लिए टेडी बियर के साथ किया कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1300054

पुलिस पकड़ने पहुंची तो चोर ने बचने के लिए टेडी बियर के साथ किया कुछ ऐसा

Viral News: चोर ने पुलिस से बचने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. यूके की पुलिस ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे एक चोर ने बचने के लिए टेडी बियर का इस्तेमाल किया.

पुलिस पकड़ने पहुंची तो चोर ने बचने के लिए टेडी बियर के साथ किया कुछ ऐसा

नई दिल्ली: जब पुलिस चोरों को पकड़ने निकलती है तो वे अकसर बचने के लिए अलग-अलग तिगड़म लड़ाते हैं. कई ऐसे वीडियोज़ इंटरनेट पर भी वायरल होते रहते हैं जिसमें चोर पुलिस को चकमा देते दिखाई देते हैं. एक ऐसा ही मामला युनाइटेड किंगडम से सामने आया है. जहां चोर ने पुलिस से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया जिसे जान सभी हैरान हैं.

चोर ने बचने के लिए किया कुछ ऐसा

जानकारी के अनुसार यूके के ग्रेटर मैनचेस्टर के 18 वर्षीय जोशुआ डॉब्सन का नाम वॉन्टेड लिस्ट में शामिल था. उस पर बिना भुगताल तेल भरने और कार चुराने के मामले दर्ज थे. जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने घर पर मौजूद एक टेडी बियर का इस्तेमाल किया. आरोपी ने टेडी के नीचे सुराख किया और अंदर घुस गया. पुलिस जब उसके घर में घुसी तो उसे एक टेडी बियर हिलता डुलता दिखाई दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय जोशुआ डॉब्सन ने खुद को 5 फीट के टेडी बियर के अंदर भर लिया. पुलिस ने कहा जब हम उसे गिरफ्तार करने गए तो अधिकारियों ने देखा कि एक बड़ा टेडीबियर सांस ले रहा है. जब हमने उस टेडी को चेक किया तो हमें डॉब्सन मिला. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि डॉब्सन पर मोटर वाहन चोरी अयोग्य ठहराए जाने पर गाड़ी चलाने और बिना भुगतान के पेट्रोल पंप से भागने के मामले हैं.

लोग कर रहे हैं कुछ ऐसे कमेंट्स

पुलिस के इस पोस्ट ने लोगों को हैरानी मे डाल दिया है. लोग सोच रहे हैं कि आखिर एक 18 साल का व्यक्ति 5 फीट के टेडी में कैसे गया? एक यूजर कमेंट करता है 'ओह माय गॉड! मुझे इसे 1 अप्रैल के लिए सहेजना चाहिए. वहीं एक शख्स लिखता है कि एक टेडी बियर की हाइट 5 फीट है और वह इंसानी आकार का भी नहीं है तो उसमें एक 18 साल का सख्स कैसे फिट हो गया. वहीं एक तीसरा शख्स लिखता है कि मुझे उम्मीद है कि वह जेल में आनंद ले रहा होगा.

Trending news