'विवाह' फिल्म की एक्ट्रेस ने इतने कम पैसे में की थी अपनी शादी, जितने में नहीं आएगी एक दूधारू भैंस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1696735

'विवाह' फिल्म की एक्ट्रेस ने इतने कम पैसे में की थी अपनी शादी, जितने में नहीं आएगी एक दूधारू भैंस

Amrita Rao spent only Rs 1.5 Lakh on her wedding: अभिनेत्री अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने अपनी शादी के 9 साल बाद इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी में सिर्फ 1.5 लाख रुपये खर्च किए थे. 

अभिनेत्री अमृता राव

मुंबईः महंगी शादियां अक्सर चर्चा का विषय और खबरों की सुर्खियां बनती है, जबकि सादगी से की गई शादियां इसलिए चर्चा का विषय नहीं बन पाती हैं, क्योंकि ऐसी शादियां करने वाले लोग इसे प्रचारित नहीं करते हैं. सेलिब्रिटीज की शादियां अक्सर महंगी होती है और वह चर्चा का मौजूं बन जाती है, लेकिन आप को ये जानकर हैरानी होगी कि फिल्मी दुनिया के ही कुछ लोग इतनी शादगी से अपनी शादी करते हैं कि उसपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. 'मैं हूं ना’, 'इश्क विश्क’, 'जॉली एलएलबी’ और 'ठाकरे’ जैसी मशहूर फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री अमृता राव ने अपने पति आरजे अनमोल के साथ अपनी शादी से जुड़ी एक चौंकाने वाली बात साझा की है. 

गौरतलब है कि अभिनेत्री अमृता राव ने नौ साल पहले आरजे अनमोल के साथ कटराज के एक प्रसिद्ध इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. 9 साल बाद इस जोड़े ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी शादी पर सिर्फ 1.5 लाख रुपये खर्च किए थे, जिसमें उनकी शादी के कपड़े, डेस्टिनेशन, यात्रा लागत और अन्य सभी खर्चे शामिल थे. 
'विवाह’ फिल्म की इस मशहूर अभिनेत्री ने विशेष रूप से जोर देकर कहा कि वह और अनमोल अपने खास मौके के लिए डिजाइनर कपड़े नहीं पहनना चाहते थे, और इसके बजाय उन्होंने सिर्फ 3,000 रुपये की लागत वाले बहुत ही पारंपरिक टाइप के कपड़े पहने थे. शादी का वेन्यू महज 11 हजार रुपए में तैयार किया गया था.
अमृता राव ने बताया कि हम हमेशा मानते थे कि शादी में सिर्फ प्यार की कद्र होनी चाहिए. धन, आडंबर और दिखावे की यहां कोई जगह नहीं होनी चाहिए. हम चाहते थे कि हमारी शादी सिर्फ हमारे करीबी परिवारों और करीबी दोस्तों के बीच हो.’’ 
आरजे अनमोल ने कहा, “हमारी शादी हमारे व्यक्तित्व का प्रतिबिंब थी, और हम इसे विनम्र रखना चाहते थे. हमें खुशी होगी अगर यह लोगों को बजट के अनुकूल शादियों को चुनने के लिए भी प्रेरित करे.“

Zee Salaam

Trending news