Agra: मुस्लिम ई रिक्शा चालक का नहीं डोला ईमान! हिंदू महिला ने खुश होकर बांधी राखी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2391663

Agra: मुस्लिम ई रिक्शा चालक का नहीं डोला ईमान! हिंदू महिला ने खुश होकर बांधी राखी

Agra: आगरा में एक मुस्लिम ई रिक्शा चालक को एक हिंदू महिला के राखी बांधी है. इस शख्स का नाम अबरार है, जिसने ऐसा काम किया है, जिससे उसकी काफी लोग तारीफ कर रहे हैं.

Agra: मुस्लिम ई रिक्शा चालक का नहीं डोला ईमान! हिंदू महिला ने खुश होकर बांधी राखी

Agra: सोमवार को रक्षाबंधन का त्योहार पूरे मुल्क में मनाया गया. इस दौरान अलग-अलग स्टोरीज़ सामने आईं, जैसे हिंदू बहनों ने मुस्लिम भाईयों को राखी बांधी, जेल के कैदियों को बहनों का राखी बांधना, लेकिन आगरा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जो कोई भी जान रहा है, वह तारीफ कर रहा है. यहां एक मुस्लिम रिक्शावाले की हरकत से एक हिंदू महिला इतनी इंप्रेस हो गई कि उसने उसे अपना भाई बना लिया. आखिर यह पूरा मामला क्या है? आइये जानते हैं डिटेल

क्या है पूरा मामला?

दरअसल महिला अपने भाई को राखी बांधने के लिए रिक्शा लेकर निकली थी. वह ईदगाह से भगवान टॉकीज पहुंची, और वहीं अपना बैग भूल गई. जब ई रिक्शा मालिक अबरार वापस लौटा तो उसने देखा कि महिला का बैग वहीं रह गया है. अबरार का ईमान जागा और बैग को बिना खोले रकाबगंज पुलिस स्टेशन ले गया. 

पुलिसकर्मियों ने की तारीफ

ई रिक्शा मालिक की ईमानदारी देखते हुए पुलिसकर्मियों ने उसकी काफी तारीफ की और महिला का पता लगाने में लग गए. लगभद दो घंटे की मशक्कत के बाद महिला का पता लगा और इसे रकाबगंज इलाके के थाने में आने के लिए कहा गया. महिला वहां पहुंची तो रिक्शा चालक की ईमानदारी से बहुत खुश हुई और उसे धन्यवाद देते हुए राखी बांधी.

कब का है मामला

यह मामला रविवार रात को पेश आया, महिला ग्वालियर से आगरा आई थी. ईरिक्शा चालक अबरार अली की सोशल मीडिया पर भी काफी तारीफ हो रही है. महिला ने अबरार को ईनाम के तौर पर 500 रुपये दिए हैं. महिला ने पुलिस का शुक्रया अदा किया है, जिनकी कई घंटों की कोशिशों के बाद यह बैगन उन तक पहुंचा.

Trending news