Air India Flight: ट्रक से टकराई 180 लोगों को ले जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2251810

Air India Flight: ट्रक से टकराई 180 लोगों को ले जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट

Air India Flight: एयर इंडिया की फ्लाइट एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में किसी मुसाफिर को नुकसान नहीं पहुंचा है. हालांकि फ्लाइट का अगला हिस्सा डैमेज हो गया है. पढ़ें पूरी खबर

Air India Flight: ट्रक से टकराई 180 लोगों को ले जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट

Air India Flight: समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि 180 यात्रियों के साथ दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की एक उड़ान गुरुवार (16 मई) को पुणे हवाई अड्डे के रनवे पर एक टग ट्रैक्टर से टकरा गई. टक्कर की वजह से विमान को नुकसान हुआ, लेकिन यात्रियों को कोई चोट नहीं आई.

हवाई अड्डे ने कही ये बात

हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी को बताया, “लगभग 180 यात्रियों को ले जा रहे विमान की नोज और लैंडिंग गियर के पास एक टायर क्षतिग्रस्त हो गया. टक्कर के बावजूद, विमान में सवार सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित बताए जा रहे हैं. हादसे के बाद यात्रियों को विमान से उतार दिया गया. यात्रियों के हवाईअड्डे पर फंसे रहने के कारण उनके लिए वैकल्पिक व्यवस्था की गई.

मामले की हो रही है जांच

एएनआई ने बताया कि नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने टक्कर का कारण निर्धारित करने के लिए एक जांच शुरू की है. शुरुआती रिपोर्ट से पता चलता है कि जमीन पर विमान को चलाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले टग ट्रक ने टैक्सीग प्रक्रिया के दौरान विमान को टक्कर मार दी.

हवाईअड्डे का संचालन बिना किसी महत्वपूर्ण व्यवधान के जारी रहा, हालांकि प्रभावित विमान को कुध देर के लिए विस्तृत निरीक्षण और मरम्मत के लिए सेवा से बाहर कर दिया गया और अब वह संचालन के लिए तैयार है.

बम की अफवाह

इससे पहले बुधवार को बम की अफवाह की वजह से एयर इंडिया की फ्लाइट को खाली कराना पड़ा था और मुसाफिरों को दूसरा विकल्प देना पड़ा था. दरअसल किसी ने शौचालय में बम लिखकर एक टिश्यू रखा था. इसे स्टाफ ने देखा तो एयराइंस डिपार्टमेंट को खबर दी.

Trending news