अमित शाह ने ओवैसी को कहा 3G, जानें क्या है इसका मतलब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1843917

अमित शाह ने ओवैसी को कहा 3G, जानें क्या है इसका मतलब

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने असदुद्दीन ओवैसी पर बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी 3G है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि KCR की कार की स्टेयरिंग ओवैसी के पास है.

अमित शाह ने ओवैसी को कहा 3G, जानें क्या है इसका मतलब

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को लेकर बयान दिया है. उन्होंने ओवैसी को 3G कहा है. इस पर सियासत गर्मा सकती है. अमित शाह ने तेलंगाना में एक रैली से खिताब करते हुए दावा किया तेलंगाना में इस बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार आएगी. उन्होंने कई अपोजिशन पार्टियों पर हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 4G पार्टी है. इसका मतलब है- चार पीढ़ी की पार्टी. (जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और राहुल गांधी). इसी के साथ उन्होंने भारत राष्ट्र समिति को 2G पार्टी कहा है. इसका मतलब है- दो पीढ़ी की पार्टी (KCR और बाद में KTR). इसके बाद उन्होंने ओवैसी की पार्टी को 3G पर्टी करार दिया. इसका मतलब है- 3 पीढ़ियों से चल रही पार्टी.

सत्ता में आएगी भाजपा

अमित ने शाह दावा करते हुए कहा कि इस बार तेलंगाना में भाजपा आएगी न तो 2G आएगी, न 3G और न ही 4G. अमित शाह का इल्जाम है कि केसीआर ने तेलंगाना मुक्ति संग्राम के लोगों के सपनों को ओवैसी के साथ बैठकर चूर-चूर कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: नूंह में मस्जिदों के पास तैनात की गई पुलिस, 'जलाभिषेक' यात्रा से पहले स्कूलों के लिए हिदायत

ओवैसी के हाथ में स्टेयरिंग

अमित शाह बोले कि "हम जानते हैं कि आप (KCR) KTR को राज्य का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, लेकिन इस बार न तो KCR और न ही KTR मुख्यमंत्री बनेंगे. इस बार यहां भाजपा का मुख्यमंत्री बनेगा." KCR की पार्टी का चुनाव चिन्ह कार है. वह कार भद्राचलम तक जाती है, लेकिन वह राम मंदिर तक नहीं जाती क्योंकि उस कार का स्टीयरिंग ओवैसी के हाथ में है."

KCR के साथ नहीं जाएंगे अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि "कुछ भी हो जाए भाजपा KCR और ओवैसी के साथ कभी नहीं जाएगी. हम मजलिस वालों के साथ एक मंच पर भी नहीं बैठ सकते, सत्ता की बात छोड़ दीजिए."

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news