सागर धनखड़ हत्याकांड में एक और पहलवान की हुई गिरफ्तारी
Advertisement

सागर धनखड़ हत्याकांड में एक और पहलवान की हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने नीरज बवाना और काला असौदा गिरोह के कई सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सागर धनकड़ हत्या मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पहलवान अनिरुद्ध को गिरफ्तार किया है. बताया गया है कि अनिरुद्ध पहलवान सागर की हत्या के वक्त मौके पर मौजूद था. इस मामले में अब तक कुल 10 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

यह भी देखिए: अमेरिकी राष्ट्रपति Joe Biden पर कीड़े ने किया हमला,देखिए वायरल VIDEO

दिल्ली पुलिस के अफसर ने कहा कि गिरफ्तार पहलवान की पहचान अनिरुद्ध के तौर पर हुई है. इस मामले में अब तक 10 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. जिसमें दो बार के ओलंपिक मेडल जीत चुके सुशील कुमार भी शामिल हैं. सुशील कुमार को 24 मई को स्पेशल सेल के अफसरों ने 18 दिनों से ज्यादा समय तक फरार रहने के बाद गिरफ्तार किया था.

यह भी देखिए: दीपशिखा की इन अदाओं के दीवाने हो जाएंगे आप, देखिए खूबसूरत तस्वीरें और VIDEOS

पुलिस ने नीरज बवाना और काला असौदा गिरोह के कई सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. सुशील कुमार ने 2008 के बीजिंग ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक और 2012 के लंदन ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीता था.

क्या है मामला?
बता दें कि यह पूरा मामला दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली करने को लेकर शुरू हुआ था जिसकी FIR में पहलवान सुशील कुमार का नाम भी शामिल था. इसी के बाद चार मई की देर रात छत्रसाल स्टेडियम में कुछ पहलवानों के बीच कहा-सुनी हुई जो झगड़े में बदल गया और इस वारदात में 23 साल पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गई. स्टेडियम में सागर और उनके दो दोस्तों पर अन्य पहलवानों ने कथित रूप से हमला कर दिया था. हमला करने वालों में सुशील कुमार और उनके साथी भी शामिल थे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news