"अतीक के भाई को इफ्तार में नहीं मिला खाना, पानी से तोड़ा रोजा, 2 हफ्ते में अफसर ने दी है मारने की धमकी"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1630821

"अतीक के भाई को इफ्तार में नहीं मिला खाना, पानी से तोड़ा रोजा, 2 हफ्ते में अफसर ने दी है मारने की धमकी"

Ashraf Ahmed: उमेश पाल किडनेपिंग मामले में अतीक के भाई को अदालत ने बरी कर दिया है. हालांकि उसने बड़े आरोप लगाए हैं, अशरफ का कहना है कि उसने एक अफसर ने दो हफ्तों के अंदर जान से मारने की धमकी दी है. 

"अतीक के भाई को इफ्तार में नहीं मिला खाना, पानी से तोड़ा रोजा, 2 हफ्ते में अफसर ने दी है मारने की धमकी"

Ashraf Ahmed: उमेश पाल किडनैपिंग केस में अतीक अहमद समेत 3 लोगों को उम्र कैद की सज़ा सुना दी गई है. इसके अलावा 7 अन्य को आरोपों से बरी कर दिया है. बरी होने वालों में अतीक अहमद का भाई अशरफ भी शामिल है. अशरफ को अदालत के ज़रिए सज़ा सुनाए जाने के बाद वापस बरेली जेल में भेज दिया गया. जहां से उसे कुछ वक्त पहले प्रयागराज की नैनी जेल में लाया गया था. अब अतीक के भाई अशरफ ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि उसे एक बड़े अफसर ने जान से मारने की धमकी दी है. 

प्रयागराज की अदालत से अशरफ के महफूज़ तरीके से बरेली की जेल में वापस भेज दिया गया है. इस बीच अशरफ ने कहा है कि पुलिस के एक बड़े अफसर ने वार्निंग दी है कि उसे जान से मार दिया जाएगा. अशरफ ने कहा कि किसी ना किसी बहाने से उसे जेल से निकालने के बाद उसका एकनाउंटर कर दिया जाएगा. अशरफ का कहना है कि उसकी जान कभी भी जा सकती है. अशरफ का कहना बंद लिफाफे में उस अधिकारी का नाम भेज दिया जाएगा, जिसने उसे जान से मारने की धमकी. 

फिर से गुजरात की साबरमती जेल में ले जाया जा रहा अतीक अहमद, रात साढ़े 8 बजे निकला काफिला

इसके अलावा अशरफ का कहना है कि उसे कल यानी मंगलवार को रोजा रखा था लेकिन उसे इफ्तार के लिए कुछ भी खाने को नहीं मिला. उसने सिर्फ पानी पीकर रोजा तोड़ा/खोला है. याद रहे है कि प्रयागराज की नैनी जेल में मंगलवार की सुबह अशरफ ने रोजा रखा था. उस वक्त उसे दूध, केला खजूर जैसी कुछ जरूरी चीजें खाने के लिए दी गई थीं. इसके बाद सुबह उसे अदालत ले जाया गया. अदालत का फैसला आने के बाद अशरफ को वहीं से बरेली जेल भेज दिया गया था. 

खुद पर लगे आरोपों को लेकर अशरफ का कहना उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बड़े आरोप लगे चुके हैं. उनपर झूठे मुकदमे भी होंगे जिनका दर्द वो समझते होंगे. अशरफ का कहना उमेश का जब अपहरण हुआ तब भी वह जेल में था और उसका कत्ल हुआ तब भी वह जेल में था.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news