आज़म खान का मीडिया इंचार्ज फसाहत अली हुआ गिरफ्तार, कई मामलों में था फरार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam700966

आज़म खान का मीडिया इंचार्ज फसाहत अली हुआ गिरफ्तार, कई मामलों में था फरार

पुलिस रिकॉर्ड में आज़म खान के मीडिया इंचार्ज पर यतीमखाना मामले समेत कुल 24 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने फसाहत अली शानू की निशानदेही पर लूट का सामान और 2 भैंसें बरामद की हैं.

आज़म खान का मीडिया इंचार्ज फसाहत अली हुआ गिरफ्तार, कई मामलों में था फरार

रामपुर: सीतापुर जेल (Sitapur Jail) में बंद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से एमपी आजम खान (Azam Khan) के मीडिया इंचार्ज फसाहत अली शानू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फसाहत अली कई मामलों में फरार चल रहा था. आजम खान के मीडिया इंचार्ज को जिलाबदर भी किया गया था.

पुलिस रिकॉर्ड में आज़म खान के मीडिया इंचार्ज पर यतीमखाना मामले समेत कुल 24 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने फसाहत अली शानू की निशानदेही पर लूट का सामान और 2 भैंसें बरामद की हैं. दरअसल, सपा हुकूमत में यतीमखाना बस्ती में कई मकान तोड़े गए लेकिन मुतास्सिर अपनी आवाज़ नहीं उठा पाए. लेकिन इक्तेदार बदलने के बाद मुतास्सिरों ने आज़म खान समेत कई लोगों पर लूटपाट और भैंस चोरी जैसे मुकदमे दर्ज कराए, इसी में आज़म खान के मीडिया इंचार्ज फसाहत अली शानू भी नामजद चल रहा था.

रामपुर पुलिस ने बताया कि थाना कोतवाली और थाना गंज से मतलूब मुल्ज़िम फसाहत अली को तोपखाना गेट के पास से गिरफ्तार किया गया. मुल्ज़िम की निशानदेही पर लूट और चोरी के रुपए और माल बरामद हुआ है. कुल 27 हजार की पुरानी मुद्रा, 2 जोड़ी चांदी की पायल, 3 सोने के कान के झुमके, सोने के 2 गले के हार, सोने की 1 अंगूठी और 2 भैंसें मिलीं हैं.

Zee Salaam Live TV

Trending news