बजाज ने लांच की सबसे किफायती चेतक, इतनी कम कीमत में फीचर्स और रेंज देख उड़े बाइक लवर के होश!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2282957

बजाज ने लांच की सबसे किफायती चेतक, इतनी कम कीमत में फीचर्स और रेंज देख उड़े बाइक लवर के होश!

Bajaj Chetak 2901 Price in India: बजाज ने अपनी सबसे किफायती बजाज चेतक को मार्केट में लांच कर दिया है. इसकी कीमत बजाज ने 96 हजार के करीब रखी है. कंपनी ने चेतक को 1 लाख के अंदर रखने की कोशिश की है, ताकि मार्केट में दूसरे स्कूटर से कॉम्पिटिशन किया जा सके. 

बजाज ने लांच की सबसे किफायती चेतक, इतनी कम कीमत में फीचर्स और रेंज देख उड़े बाइक लवर के होश!

Bajaj Chetak 2901 Launched in India: देश की सबसे बड़ी और फेमस बाइक कंपनी Bajaj Auto ने चेतक 2901 को मार्केट में लांच कर दिया है. बजाज ने दावा किया है कि चेतक 2901 को एक बार चार्ज करने पर ये  123 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है. लेकिन ऑन रोड इसकी रेंज थोड़ी कम हो सकती है. खबरों की माने तो बजाज ने अपनी चेतक की कीमत काफी कम रखने की कोशिश की है. 

1 लाख से कम में मार्केट में उतरी चेतक 2901:
बजाज ने अपनी सबसे किफायती बजाज चेतक को मार्केट में लांच कर दिया है. इसकी कीमत बजाज ने 96 हजार के करीब रखी है. कंपनी ने चेतक को 1 लाख के अंदर रखने की कोशिश की है, ताकि मार्केट में दूसरे स्कूटर से कॉम्पिटिशन किया जा सके. बजाज चेतक 2901 को बाकी चेतक की तरह ही डिजाइन किया गया है. लेकिन इसे काफी हाइलाइटेट कलर वैरिएंट में लांच किया गया है ताकी युवाओं की नजर इसपर जल्दी पड़े. कंपनी ने चेतक 2901 को पांच कलर में लांच किया है, लाल, सफेद, काला, लाइम येलो, और अजूरा ब्लू.

चेतक 2901 के फीचर्स: 
बजाज ने अपने चेतक 2901 में कई सारे नए फीचर्स शामिल किए हैं. चेतक में एक कलर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जो आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी देता है. इसके अलावा चेतक में स्पोर्ट और इकोनॉमी मोड, रिवर्स मोड, हिल होल्ड फंक्शन, कॉल और म्यूजिक कंट्रोल, नेवीगेशन जैसे फीचर्स मौजूद हैं 

मार्केट में किससे होगा मुकाबला:
रेंज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि चेतक 2901 एक बार चार्ज करने पर करीब 23 किमी की रेंज देगा. भारत में लगभग 500 शोरूम पर चेतक 2901 की चालू है. मार्केट में चेतक 2901 का मुकाबला Ola S1X, Ola S1 Air, Ather Rizta और TVS iQube जैसी बेहतरीन स्कूटर से है.

 

Trending news