Barabanki: 5 बच्चों की मां को शौहर ने दिया तलाक: बेटे की भी जान लेने की की थी कोशिश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1705025

Barabanki: 5 बच्चों की मां को शौहर ने दिया तलाक: बेटे की भी जान लेने की की थी कोशिश

Talaq Talaq Talaq: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक एक 5 बच्चों की मां को उसके शौहर ने 'तीन तलाक' दे दिया. महिला का कहना है कि नरेंद्र मोदी सरकार के ज़रिए बनाए गए तीन तलाक विरोधी कानून के तहत उसके पति को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. 

Barabanki: 5 बच्चों की मां को शौहर ने दिया तलाक: बेटे की भी जान लेने की की थी कोशिश

सरफ़राज़ सिद्दीकी: केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने तीन तलाक देने वालों के खिलाफ सख्त कानून बना दिया है लेकिन कानून की सख्ती के बावजूद कुछ लोग अभी भी अपनी पत्नियों को 'तलाक, तलाक, तलाक' कहकर अपनी जिंदगी से बेदखल कर देते हैं. ताजा उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सामने आया है. यहां एक शख्स अपनी के साथ आये दिन मारपीट करता था. आखिर में आकर युवक ने अपनी पत्नी का तीन तलाक देकर रिश्ते को ही खत्म कर दिया है. 

बाराबंकी रहने वाली 5 बच्चों की मां को उसके शौहर ने तीन तलाक दे कर घर से निकाल दिया. तलाक के बाद पति ने बच्चे भी बांट दिए. दो बेटियां पिता के पास हैं, वहीं एक बेटी और दो लड़के मां के पास हैं. बताया जा रहा है कि शौहर अपनी बीवी से आए दिन मारपीट करता था. बीवी की पिटाई से जब शौहर का मन नहीं भरा तो उसने अपनी बीवी को तीन तलाक दे दिया. अब पीड़िता अपने तीन बच्चों के साथ एक किराए के मकान में रहती है.

पीड़ित महिला का कहना है कि उसका पति ना सिर्फ उसको मारता पीटता था बल्कि बच्चों के साथ भी गलत बर्ताव करता था. महिला ने बताया कि उसके पति ने उसके बड़े बेटे को मारने तक की कोशिश की है. बड़ा बेटा ही मेहनत मजदूरी करके घर चालाता है और उसके शौहर ने उसे भी मारने की कोशिश की. वहीं तलाक के बाद युवक ने बड़े बेटे को उसकी मां के साथ कर दिया है.

पीड़िता अब प्रधानमंत्री मोदी के तीन तलाक पर बनाए गए कानून से उम्मीद में जी रही है. पीड़िता का कहना है कि मोदी भाई से उम्मीद है और हमारी मांग है कि हमारे शौहर पर सख्त कार्रवाई की जाए. पीड़िता ने बताया कि उसक शादी 15 साल पहले हुई थी और 4 दिन पहले शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया. जिसके बाद से वह दर-दर की ठोकरें खा रही है. इस संबंध में फातिमा ने कोठी थाने पर तहरीर दी है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news