KL Rahul IND vs PAK: अब केएल राहुल को लेकर क्या बोले हेड कोच द्रविड़; वीडियो जारी कर कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1847596

KL Rahul IND vs PAK: अब केएल राहुल को लेकर क्या बोले हेड कोच द्रविड़; वीडियो जारी कर कही ये बात

KL Rahul IND vs PAK: केएल राहुल पर लगातार उठते सवालों के बीच हेड कोच राहुल द्रविड़ का बयान आया है. उन्होंने क्रिकेटर के मैच खेलने को लेकर बयान दिया है. आइये जानते हैं

KL Rahul IND vs PAK: अब केएल राहुल को लेकर क्या बोले हेड कोच द्रविड़; वीडियो जारी कर कही ये बात

KL Rahul IND vs PAK: केएल राहुल को लेकर कल खबर आई थी कि वह शुरुआती दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे. यानी वह नेपाल और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले का हिस्सा नहीं बन सकेंगे. इसके बाद इंडियन क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने एक वीडियो जारी करते हुए केएल राहुल को लेकर बयान दिया है. जानकारी के लिए बता दें 30 अगस्त से एशिया कप का आगाज हो रहा है. पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के बीच होना है.

क्या बोले राहुल द्रविड़?

बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ की एक वीडियो जारी की है जिसमें वह कह रहे हैं,"मैं आपको राहुल के बारे में क्लैरिटी दे देता हूं कि वह इस वक्त कहां है? वह हमारे साथ है और इस हफ्ते उन्होंने काफी ट्रेनिंग की है. हम उसे जिस रूट पर ले जाना चाह रहे हैं वह उस पर काफी अच्छी तरह प्रोग्रेस कर रहा है. कुछ दिनों के लिए उन्हें एनसीए मॉनिटर करेगा. इसके बद हम उनका आंकलन करेंगे. लेकिन वह शुरुआती दो मैचों में मौजूद नहीं रहेंगे."

राहुल पर उठते सवाल

आपको जानकारी के लिए बता दें केएल राहुल पर लगातार सवाल उठते रहे हैं. वह काफी वक्त से चोटिल हैं, लेकिन इससे पहले उनके प्रदर्शन को लेकर सवाल किए गए और अब उनको स्क्वाड में शामिल करने को लेकर लोग सवाल पूछ रहे हैं.. केएल राहुल की थाई में इंजरी हो गई थी, जिसकी वजह से वह लंबे समय से नहीं खेल रहे थे.

बुमराह की वापसी

बुमराह की भी लंबे समय बाद वापसी हुई है. उनकी कमर में चोट लगी थी. जिसकी वजह से वह मैच नहीं खेल रहे थे. आयरलैंड के खिलाफ मैच में उन्होंने टीम में वापसी की थी. पहले ही मैच के पहले ओवर में उन्होंने 2 विकेट लिए थे.

भारत बनाम पाकिस्तान मैच?

भारत बनाम पाकिस्तान मैच 2 सितंबर को श्रीलंका के कैंडी स्टेडियम में होना है. पाक से मुकाबले के बाद भारत नेपाल के साथ 4 सितंबर मैच खेलेगी. नेपाल क्रिकेट टीम के लिए यह पहला एशिया कप है.

Trending news