Bharatpur: AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने पीड़ित परिवार से की मुलाक़ात; कहा-CM ये मांगे पूरी करें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1577281

Bharatpur: AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने पीड़ित परिवार से की मुलाक़ात; कहा-CM ये मांगे पूरी करें

Nasir Junaid Murder Case: राजस्थान के भरतपुर के दो मुस्लिम नौजवानों को हरियाणा के भिवानी में ज़िंदा जलाकर मारने के मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भरतपुर का दौरा किया. भरतपुर में उन्होंने जुनैद और नासिर के परिवार वालों से मुलाक़ात की.

Bharatpur: AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने पीड़ित परिवार से की मुलाक़ात; कहा-CM ये मांगे पूरी करें

Owaisi Meet Victim Family: राजस्थान के भरतपुर के दो मुस्लिम नौजवानों को हरियाणा के भिवानी में ज़िंदा जलाकर मारने के मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भरतपुर का दौरा किया. भरतपुर में उन्होंने जुनैद और नासिर के परिवार वालों से मुलाक़ात की और हमदर्दी का इज़हार किया.पीड़ित कुनबे से मुलाक़ात के बाद ओवैसी ने अपने ख़्यालात का इज़हार किया. एमआईएम चीफ़ ने कहा कि एक जुनैद की मौत से सिर्फ़ उनके 6 बच्चे यतीम नहीं हुए हैं, बल्कि उनके बड़े भाई के बच्चों की ज़िम्मेदारी भी जुनैद पर थी. एक घर में 13 बच्चे यतीम हुए हैं.

सरकारें इस मामले में इंसाफ़ करें: ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मेरी सीएम गहलोत से ये मांग है कि राजस्थान सरकार गोपालगंज थाने के पुलिसवालों को सस्पेंड करें. साथ ही उन्होंने कहा कि अग़वा राजस्थान से हुआ है और क़त्ल दूसरी रियासत में हुआ है, इसलिए फौरन पुलिस को हरियाणा भेजकर उन 6 लोगों को गिरफ़्तार करवाकर राजस्थान लाएं. ओवैसी नाराज़गी दर्ज कराते हुए कहा कि हम पीएम से मांग करते है कि उनकी पार्टी ऐसे लोगों को सपोर्ट करना छोड़ दें. सरकारें इस मामले में इंसाफ़ करें. विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के लोग ख़ुद को पुलिस समझते हैं, उन पर एक्शन होना चाहिए.

सीएम गहलोत पीड़ित परिवार से मिले
बता दें कि शनिवार को तक़रीबन 21 लोगों का एक डेलिगेशन इस मामले में राज्य के सीएम अशोक गहलोत से मिला. जानकारी के मुताबिक़, 21 लोगों का शिष्टमंडल इस मामले को लेकर जयपुर पहुंचा. नासिर और जुनैद के घरवालों ने सीएम से इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की. इस मौक़े पर जुनैद के भाई इस्माइल ने कहा कि इस मामले पर सियासत नहीं होनी चाहिए और न ही इसे हम हिन्दू-मुस्लिम से जोड़ना चाहते हैं. ये एक घिनौना अपराध है. हम सिर्फ़ इंसाफ़ चाहते हैं.

 

https://twitter.com/zeesalaamtweet/status/1626947656613527552?t=hX20q_II...

 

Trending news