पुणे में बड़ा हादसा: एक दूसरे से टकराईं 48 गाड़ियां, पुल पर फेल हो गए थे ब्रेक
Advertisement

पुणे में बड़ा हादसा: एक दूसरे से टकराईं 48 गाड़ियां, पुल पर फेल हो गए थे ब्रेक

Pune Accident: पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर रविवार की शाम एक बड़ा हादसा पेश आया. दरअसल यहां 48 गाड़ियां एक दूसरे से जा टकराईं, हालांकि गनीमत रही कि कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ.

File PHOTO

पुणे (महाराष्ट्र): पुणे में मुंबई-बेंगलुरु हाईवे पर रविवार शाम को एक पुल के ढलान पर एक ट्रक के कंट्रोल खो देने के बाद 24 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में कई लोग जख्मी हो गये. एक पुलिस अफसर ने यह जानकारी दी. उनके मुताबिक जख्मियों में से आठ लोगों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पुलिस अफसर ने बताया कि नवाले पुल पर यह हादसा ब्रेक फेल हो जाने या फिर चालक के ट्रक पर से कंट्रोल खो देने की वजह से हुआ.

पुलिस अफसर ने कहा कि इस हादसे में 10 से 15 लोगों को मामूली चोटें आईं हैं और उन्हें मौके पर ही इलाज दिया गया. उनके अनुसार हालांकि, छह से आठ और लोगों को इलाज के लिए दो अस्पतालों में शिफ्ट कर दिया गया है. पुलिस डिप्टी कमिश्नर (जोन-तीन) सुहेल शर्मा ने कहा, "ब्रेक फेल होने की वजह से ट्रक ने सड़क पर कुछ गाड़ियों को टक्कर मार दी और इस हादसे में ट्रक समेत कम से कम 24 गाड़ियों को नुकसान पहुंचा. इनमें से 22 गाड़ियां कारें थीं जबकि एक ऑटोरिक्शा था. गनीमत यह रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गयी."

उन्होंने कहा कि हादसे में नुकसान पहुंचने वाली गाड़ियों को सड़क से हटाया जा रहा है और कुछ देर बाद हाईवे पर ट्रेफिक फिर से हो पाया. इस बीच, पुणे महानगरीय क्षेत्र विकास प्राधिकरण (पीएमआरडीए) के एक फायर ब्रिगेड अफसर ने दावा किया कि इस हादसे में कम से कम 48 गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है. जिनमें मामूली नुकसान वाली गाड़ियां भी शामिल है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news