मुरादाबाद: वोटिंग के एक दिन बाद भाजपा उम्मीदवार का निधन; CM योगी ने कहा बड़ी बात
Advertisement

मुरादाबाद: वोटिंग के एक दिन बाद भाजपा उम्मीदवार का निधन; CM योगी ने कहा बड़ी बात

Moradabad News: मुरादाबाद में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. यहां भाजपा उम्मीदवार कुंवर सर्वेश्वर का निधन हो गया है. कुंवर सर्वेश्वर की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जाहिर किया है.

मुरादाबाद: वोटिंग के एक दिन बाद भाजपा उम्मीदवार का निधन; CM योगी ने कहा बड़ी बात

Moradabad News: भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार कुंवर सर्वेश सिंह का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को निधन हो गया. सिंह का दिल्ली के एम्स में शाम करीब साढ़े छह बजे निधन हो गया. बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को मुरादाबाद सीट पर मतदान हुआ. दिवंगत भाजपा उम्मीदवार ने अपनी स्वास्थ्य स्थिति की वजह से अपने चुनाव अभियान में हिस्सा नहीं लिया था.

कुंवर सर्वेश्वर का निधन
उत्तर प्रदेश भाजपा प्रमुख भूपेन्द्र चौधरी ने बताया, "कुंवर सर्वेश कुमार का निधन हो गया है. उनके गले में कुछ परेशानी थी और उनका ऑपरेशन हुआ था. कल वह जांच के लिए एम्स गए थे."
इस बीच, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना जाहिर की. उन्होंने अपने सपोर्टरों और शोक संतप्त परिवार को शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की. 

CM योगी ने जाहिर किया दुख
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने ट्विटर पर लिखा कि मुरादाबाद लोकसभा इलाके से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह जी के निधन से हैरान हूं. यह भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ हैं. मैं भगवान राम से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और शोक संतप्त परिवार और उनके समर्थकों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें."

CM योगी ने किया ट्वीट
उन्होंने कहा, "मैं श्री राम चंद्र जी से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और उनके समर्थकों और शोक संतप्त परिवार को इस असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति दें. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ हैं."

कौन हैं सर्वेश्वर सिंह
कुंवर सर्वेश सिंह एक व्यापारी और उत्तर प्रदेश में पार्टी के कद्दावर नेता थे. सर्वेश कुमार ठाकुर जाति के थे. सांसद बनने से पहले वह ठाकुरद्वारा विधानसभा सीट से चार बार विधायक चुने गए थे. सर्वेश कुमार के बेटे कुंवर सुशांत सिंह बढ़ापुर विधानसभा सीट से विधायक हैं जो मुरादाबाद लोकसभा में आती है. सर्वेश कुमार 2014 में कांठ विधानसभा क्षेत्र में लाउडस्पीकर विवाद के दौरान भी चर्चा में रहे थे. लोकसभा चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर 60 फीसद से ज्यादा मतदान हुआ. मुरादाबाद में 60.60 फीसदी मतदान हुआ.

Trending news