12 साल की बहन को हुई माहवारी, भाई ने संबंध बनाने के शक में पीट कर की हत्या
Advertisement

12 साल की बहन को हुई माहवारी, भाई ने संबंध बनाने के शक में पीट कर की हत्या

Brother killed Sister: महाराष्ट्र के शांतिनगर इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक भाई ने अपनी बहन को इसलिए पीट-पीट कर मार दिया क्योंकि उसे माहवारी हुई थी. 

12 साल की बहन को हुई माहवारी, भाई ने संबंध बनाने के शक में पीट कर की हत्या

Brother killed Sister: महिलाओं को होने वाली आम चीज माहवारी से आज के आधुनिक जमाने के लोग कितने अंजान हैं ये महाराष्ट्र में हुए एक भयानक हादसे से समझा जा सकता है. यहां एक भाई ने अपनी 12 साल की बहन की हत्या कर दी. दरअसल हुआ यूं कि यहां एक 12 साल की लड़की को माहवारी हुई. इसकी वजह से उसके कपड़े खून से लथपथ हो गए. इस पर उसके भाई को उसके चरित्र पर शक हुआ. इसके बाद भाई ने पीट-पीट कर अपनी बहन की हत्या कर दी. 

पुलिस ने की जांच

मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उसने लड़की के शव को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने लड़की के भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला शांतिनगर इलाके का है. 

खून में लथपथ थी लड़की

बताया जाता है कि पीड़ित लड़की अपने भाई-भाभी के साथ रहती थी. उसके माता पिता गांव में रहते हैं. भाई गार्ड की नौकरी करता है. एक दिन जब भाई ने लड़की के के कपड़े खून में लथपथ देखे तो उसने उसके चरित्र पर शक किया. भाई ने बहन से कई सवाल किए लेकिन बहन संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई जिसकी वजह से उसके भाई को गुस्सा आ गया. 

यह भी पढ़ें: चिंता में 'The Kerala Story' के मेकर्स, बैन पर SC से पूछ डाला सवाल

भाभी ने भाई को भड़काया

बताया जाता है कि लड़की की भाभी ने अपने पति को बताया कि उसकी बहन का कहीं अफेयर है. यह ब्लीडिंग संबंध बनाने की वजह से हुई है. यह बात सुन कर भाई को और गुस्सा आया. इसके बाद भाई ने बहन को कई दिन तक प्रताड़िया किया. इस दौरान उसे पीटा भी. इसके बाद लड़की की हालत ज्यादा खराब हुई. लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने बताया कि वह मर चुकी है. 

भाई ने कबूल किया गुनाह

लड़की की मौत के बाद उसका पोस्टमार्टम कराया गया. इसमें पता चला कि लड़की के जिस्म पर थप्पड़ के निशान थे. डॉक्टरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने केस की जांच की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में भाई ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने मुल्जिम को गिरफ्तार कर लिया. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news