CAA कानून को लेकर ओवैसी ने बलरामपुर में कही बड़ी बात, बताया- 'जिंदगी मौत का मामला'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1037118

CAA कानून को लेकर ओवैसी ने बलरामपुर में कही बड़ी बात, बताया- 'जिंदगी मौत का मामला'

ओवैसे ने बलरामपुर के महुआ बाजार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में आप पार्टी के रहनुमाओं को चुनें.

फाइल फोटो

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं. ऐसे में तमाम सियासी पार्टियां यहां अपना दम खम दिखा रही हैं. इसी कड़ी में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) भी यूपी में अपना दम खम दिखा रहे हैं. वह यूपी के मुसलमानों को इकट्ठा करने की हर कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने 28 नवंबर को उत्तर प्रदेश के जिला बलरामपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship (Amendment) Act, 2019) कानून को मुसलमानों का जिंदगी और मौत से जुड़ा मामला बताया.

ओवैसे ने बलरामपुर के महुआ बाजार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में आप पार्टी के रहनुमाओं को चुनें. यही लोग विधानसभा में आपकी आवाज उठाएंगे. केंद्र सरकार द्वारा पारित CAA कानून मुसलमानों के लिए जिंदगी और मौत का मामला है. हम सभी लोगों को एक होकर इसके खिलाफ आवाज उठानी होगी. 

यह भी पढ़ें: Ration Card धारकों के लिए सरकार की नई पहल, घर बैठे मिलेंगी ये सुविधाएँ

ओवैसी ने आगे कहा कि जिस तरह से किसान बिल वापस हुआ है उसी तरह सरकार को CAA कानून भी वापस लेना पड़ेगा. महुआ बाजार में जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा ने पिछले 70 सालों से सिर्फ सत्ता के लिए मुसलमानों का इस्तेमाल किया.

Zee Salaam Live TV:

Trending news