Kanhaiya Kumar: माला पहनाने के बहाने कन्हैया कुमार को मारा थप्पड़, पप्पू यादव बोले, BJP ने अपनी..."
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2252628

Kanhaiya Kumar: माला पहनाने के बहाने कन्हैया कुमार को मारा थप्पड़, पप्पू यादव बोले, BJP ने अपनी..."

Kanhaiya Kumar Attacked: कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर दो लोगों उस वक्त हमला दिया जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे. यह घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में हुई.

 

Kanhaiya Kumar: माला पहनाने के बहाने कन्हैया कुमार को मारा थप्पड़, पप्पू यादव बोले, BJP ने अपनी..."

Kanhaiya Kumar News: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर दो लोगों उस वक्त हमला दिया जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे. दोनों लोगों कांग्रेस प्रत्यशी पर स्याही फेंके और थप्पड़ भी मारे. हालांकि, साथ में मौजूद कन्हैया के समर्थकों ने हमलावर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. यह घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में हुई.

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी स्टडेंट यूनियन के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार हैं. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक कैंपेन के दौरान दो युवक कन्हैया कुमार को माला पहनाने के बहाने उनके नजदीक आए. इनमें से एक युवक ने कन्हैया कुमार को थप्पड़ मार दिया.

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, "उत्तर पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर पर स्याही से हमला किया गया." कन्हैया के साथ यह घटना तब हुई जब वह पार्षद छाया शर्मा के साथ मीटिंग करने के बाद दफ्तर से बाहर आ रहे थे.

कन्हैया कुमार ने कहा

वहीं, इस हमले के बाद कन्हैया कुमार ने आरोप लगाया कि उन पर हमले का आदेश भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा सांसद मनोज तिवारी ने दिया था. 37 साल के कांग्रेस नेता ने कहा, "तिवारी बढ़ती लोकप्रियता से 'निराश' हैं और इसलिए उन्होंने उन पर हमला करने के लिए "गुंडे" भेजे."

गौरतलब है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली से कन्हैया कुमार का मुकाबला मौजूदा सांसद व भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी से है. इंडिया गठबंधन के तहत दिल्ली की कुल सात सीटों में से कांगेस तीन और सहयोगी दल आम आदमी पार्टी 4 सीटों में चुनाव लड़ रही हैं. वहीं, सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी सातों सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. दिल्ली में 25 मई को मतान होना है. 

पप्पू यादव का BJP पर हमला

वहीं, पूर्व सांसद पप्पू यादव ने इस घटना की निंदा करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा, "कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर दिल्ली में कैंपेन के दौरान हमला कर BJP ने अपनी कब्र खोद ली. यह बहुत ही दुःखद और शर्मनाक है. दिल्ली की महान जनता सातों सीटों पर अब BJP की जमानत ज़ब्त कर ज़ोरदार जवाब देगी!"

Trending news