Daksh Chaudhary Arrested: BJP के चुनाव हारने पर अयोध्या के हिन्दुओं को गाली दे रहा ये शख्स, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2282905

Daksh Chaudhary Arrested: BJP के चुनाव हारने पर अयोध्या के हिन्दुओं को गाली दे रहा ये शख्स, गिरफ्तार

Daksh Chaudhary Arrested: दक्ष चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि उसने अयोध्या के मतदाताओं को गाली दी और बुरा भला कहा, जिसकी वीडियो वायरल हो रही है.

दक्ष चौधरी

Daksh Chaudhary Arrested: अयोध्या के लोगों को गाली देने वाला दक्ष चौधरी गिरफ्तार हो गया है.  सोशल मीडिया पर गाली देते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दक्ष के खिलाफ एक्शन लिया था. दरअसल अयोध्या से बीजेपी की हार के बाद दक्ष चौधरी नाराज था और इसी वजह से उसने अयोध्या के लोगों को गाली निकालनी शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुई तो पुलिस ने एक्शन लिया.

दक्ष चौधरी अयोध्या के लोगों को दे रहा है गाली

वीडियो में चौधरी को अयोध्या के लोगों को भाजपा के खिलाफ वोट देने के लिए गाली देते हुए सुना जा सकता है. इस वीडियो मे कार में बैठा उसका साथी भी लोगों को गाली दे रहा है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ ही एक्शन लिया है और आईपीसी की धारा 295 ए और 504 के तहत मामला दर्ज किया है. 

कन्हैया कुमार पर भी कर चुका है हमला

इससे पहले, दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने के आरोप में दक्ष चौधरी को हिरासत में लिया गया था. कन्हैया के रोड मार्च के दौरान दक्ष और उसके साथ ने कन्हैया पर हमला कर दिया था. कन्हैया खुद को धर्म का रक्षक बताता है और कहता है कि मैं हिंदुंओं के लिए जेल में जाता हूं.

 

पुलिस ने कही ये बात

श्री सिद्धार्थ गौतम, सहायक पुलिस आयुक्त ने कहा,"दिनांक 06.06.24 को सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हो रही एक वीडियो मिली थी, जिसमे मतदाताओ की धार्मिक भावनाओ को आहत करने की नियत से अभद्र टिप्पणी की गई है. इसका तत्काल संज्ञान लेकर थाना टीला मोड पर अभियोग पंजीकृत कर दोनो नामजद अभियुक्त को हिरासत मे लिया गया है. आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है."

Trending news