Delhi: एक ही घर में मिली परिवार के 4 सदस्यों की लाश, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

Delhi: एक ही घर में मिली परिवार के 4 सदस्यों की लाश, इलाके में फैली सनसनी

मामला सामने आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर इसकी जांच कर रही है और इस घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के रोहिणी (Rohini) इलाके में गुरुवार को एक ही खानदान के चार लोगों की लाश बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, चारों एक ही परिवार से थे. उनमें एक शख्स की लाश फांसी के फंदे से लटकी मिली. जबकि पत्नी और उसके दो बच्चे बेड पर मुर्दा पाए गए. उम्मीद जताई जा रही है कि पति ने पहले अपनी पत्नी और और दोनों बच्चों का मारा, फिर  वह खुद फांसी के फंदे से लटक गए. 

ये भी पढ़ें: 'नया सवेरा' कार्यक्रम में बोले LG मनोज सिन्हा- विकास पर है जोर, अगले तीन सालों में जम्मू कश्मीर में शुरू हो जाएगी मेट्रो

मृतक का दरवाज़ा अंदर से बंद था
ये मामला सामने आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इसकी जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि अंदर से मृतक का दरवाजा बंद था. फांसी के फंदे से लटके शख्स का नाम धीरज यादव है. उसकी उम्र 31 साल थी और वह डीटीसी में बस ड्राइवर था. उसकी पत्नी की उम्र 28 साल थी. जबकि दोनों बच्चों में एक की उम्र 6 साल और दूसरे की उम्र महज तीन साल थी.

ये भी पढ़ें: व्हील चेयर पर अदालत में लाया गया बाहुबली Mukhtar Ansari, कोर्ट ने वापस भेजा रोपड़ जेल

दूसरी मंजिर पर रहता था ये परिवार
यह घटना रोहिणी (Rohini) के एक तीन मंजिला इमारते में हुई. घटना के वक्त दरवाजा अंदर से बंद था. धीरज यादव अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ दूसरी मंज़िल पर रहता था. पुलिस (Delhi Police) मामले की जांच कर रही है और इस के कारणों का पता लगाने का कोशिश कर रही है.

Zee Salam Live TV:

Trending news