"मैंने UPSC मैंस पास किया है, तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते, मुझे सारे कानून पता हैं", देखिए VIDEO

जरा सोचिए जो पुलिस कर्मी हमारी और हमारे देश की सुरक्षा के लिए हमें मास्क पहनने के लिए कह रहे हैं तो इसमें क्या गलत है. आए रोज इस तरह की वारदातें सामने आ रही हैं, जिसमें पुलिस मास्क पहनने को कहती है तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ता है. एक ऐसा मामला सामने आया है दिल्ली के दरियागंज से.

"मैंने UPSC मैंस पास किया है, तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते, मुझे सारे कानून पता हैं", देखिए VIDEO

नई दिल्ली: जरा सोचिए जो पुलिस कर्मी हमारी और हमारे देश की सुरक्षा के लिए हमें मास्क पहनने के लिए कह रहे हैं तो इसमें क्या गलत है. आए रोज इस तरह की वारदातें सामने आ रही हैं, जिसमें पुलिस मास्क पहनने को कहती है तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ता है. एक ऐसा मामला सामने आया है दिल्ली के दरियागंज से. जिसमें एक महिला पुलिस कर्मियों बुरा भला कहता नज़र आ रही है. इतना ही नहीं महिला ने मुख्यमत्री और प्रधानमंत्री तक को लेकर गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है. 

यह भी देखें: लॉकडाउन: ठेके के बाहर खड़ी महिला ने कहा- दवा से नहीं पेग का होगा असर, देखिए VIDEO

पुलिस ने जैसे ही दोनों को रुकने के लिए कहा तो महिला कार का शीशा खोलकर पुलिसकर्मियों से उलझ गई. वह तेज आवाज में बोली, "तुमने मेरी कार कैसे रोकी? कोरोना के नाम पर जो तुम लोगों ने ड्रामा फैलाया है ना वो नहीं चलेगा, मैं चालान भी नहीं भरूंगी और यहीं सबके सामने पति को किस भी करूंगी. महिला ने आगे कहा कि मैं यूपीएससी मेंस की परीक्षा पास कर चुकी हूं. तुम लोग मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते. सारे कानून मुझे पता हैं." महिला ने कहा कि मैं नहीं रुकूंगी, क्योंकि हमें जल्दी जाना है. बंद गाड़ी में आपको क्या दिक्कत हो रही है. अपनी बेइज्ज़ती करा रहे हो.

यह भी देखें: क्या लॉकडाउन में भी चलती रहेंगी ट्रेनें? जानिए क्या बोले अधिकारी, स्टेशन जाने से पहले पढ़ लें खबर

एक खबर के मुताबिक पुलिस ने महिले के पति पंकज को रविवार को गिरफ्तार कर लिया लेकिन रात होने की वजह से उसकी पत्नी आभी को गिर्फ्तार नहीं कर पाई थी. आरोपी पंकज रातभर थाने में रहा और सुबह होने के बाद जब पुलिस पंकज की पत्नी आभी को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची तो आभा ने वहां पर भी पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी की. बहुत समझाने के बाद वो थाने लेकिन यहां भी वो अपने रवैये से बाज नहीं आ रही थी. 

यह भी देखें: कोरोना को जन्म देने वाले देश, चीन में क्यों नहीं लौटी Virus की दूसरी लहर, पढ़ें खास रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि थाने में वो पुलिस वालों से बुरी तरह उलझती रही लेकिन जब उसको पता चला कि पुलिस उन दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर रही है और उन पर ऐसी धाराएं लगा रही है जिनसे जेल की हवा खानी पड़ेगी तो महिला ने कुछ नर्मी दिखाई और फिर माफी मांगनी शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक महिला के पति का कहना है कि उसने कई बार अपनी पत्नी आभी से मास्क पहनने के लिए लेकिन उसने नहीं पहना, साथ ही मुझे भी नहीं पहनने दिया. हालांकि जिस समय कार में महिला पुलिस से झगड़ा कर रही थी उस समय पति भी उसका साथ दे रहा था. 

ZEE SALAAM LIVE TV