Delhi News: दिल्ली में दोहरा हत्याकांड, एक शख्स को मारी गोली, दूसरे के घोपे चाकू
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1895541

Delhi News: दिल्ली में दोहरा हत्याकांड, एक शख्स को मारी गोली, दूसरे के घोपे चाकू

Delhi News: दिल्ली में दोहरा हत्याकांड हुआ है. ये मामला भलस्वा डेरी इलाके से आया है. मरने वालों की पहचान आजाद और हिमांशु के तौर पर हुई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Delhi News: दिल्ली में दोहरा हत्याकांड, एक शख्स को मारी गोली, दूसरे के घोपे चाकू

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में दोहरा हत्याकांड हुआ है. दो गुटों में हुई लड़ाई के दौरान एक शख्स के गोली लगी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. हत्या के बाद बुराड़ी और भलस्वा डेरी थाना की पुलिस घंटों सीमा विवाद में उलझी रही. जिसके नतीजे में लाशें वहां 3 घंटे तक पड़ी रहीं.

भलस्वा डेरी थाना पुलिस ने शुरू की जांच

इस मामले की जांच भलस्वा डेरी थाना पुलिस कर रही है. एक मरने वाले शख्स के परिवार का कहना है कि ये विवाद मोबाइल फोन को लेकर शुरू हुआ था, इसी वजह से हत्या हुई है. इस इलाके में अकसर पहले भी कई अलग-अलग वारदातें नोट की गई हैं. बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला?

ये मामला शनिवार देर रात पेश आया. दरअसल यहां बीती रात कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी के लड़कों के बीच विवाद हो गया. ये विवाद इतना बढ़ गया कि चाकू और गोलियां चलने लगी. इसी दौरान अजाद नाम के शख्स की चाकू से हत्या कर दी गई और हिमांशू को गोली लगी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना में साहिल और एक दूसरा शख्स घायल हुए है.

हिमांशु के परिवार ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर हिमांशु के परिवार वालों का कहना है कि उसका कुछ लड़कों से मोबाइल को लेकर झगड़ा हो गया था. देर शाम उसे कुछ लड़कों ने समता विहार और कारगिल कॉलोनी के बीच बनी पुलिया पर बुलाया. हिमांशु अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा था, इसी दौरान उस पर हमला उन्होंने कर दिया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि कई घंटों तक डेड बॉडी मौके पर पड़ी रहीं, लेकिन पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही.

Trending news