चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक; 5 लोगों पर चढ़ा दी बस, 3 की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2009404

चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक; 5 लोगों पर चढ़ा दी बस, 3 की मौत

Driver Suffers Heart Attack: ग्रेटर नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक रोडवेज बस चलाते समय ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया है. जिससे गाड़ी बेकाबू हो गई और आगे जा रहे 5 बाइक सवार को रौंद दिया. 

चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक; 5 लोगों पर चढ़ा दी बस, 3 की मौत

Driver Suffers Heart Attack: यूपी के ग्रेटर नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक रोडवेज बस चलाते समय ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया है. जिससे गाड़ी बेकाबू हो गई और आगे जा रहे 5 बाइक सवार को रौंद दिया. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि, एक की हालत बेहद गंभीर है. गाड़ी में मौजूद सवारियों ने किसी तरह से बस को रोका. ड्राइवर को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

जानकारी के मुताबिक, हादसे के समय बस की स्पीड 50 किलोमीटर प्रति धंटे थी. ये हादसा दनकौर रेलवे स्टेशन के नजदीक मंडी श्याम नगर के पुल के पास आज यानी 13 दिसंबर को दोपहर 12 बजकर 20 मीनट पर हुआ. इस घटना में जान गवांने वाले के परिजनों ने नोएडा-लखनऊ हाईवे पर जाम लगा दिया. पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत किया और बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हादसे के समय बस नोएडा से बुलंदशहर जा रही थी. दनकौर रेलवे स्टेशन के पास अचानक ड्राइवर ब्रह्म सिंह के सीने में दर्द हुआ और उसने बस से नियंत्रण खो दिया. बस ने दो बाइकों को टक्कर मारी और रौंद दिया, तब यात्रियों का ध्यान ड्राइवर पर गया. उन्होंने देखा कि ड्राइवर बेसुध पड़ा है. यात्रियों में से कुछ ने किसी तरह से बस में ब्रेक लगाया. 

बस के ड्राइवर की पहचान बुलंदशहर के सलेमपुर के मकामी ब्रह्म सिंह (38) के रूप में हुई है, जबकि बाइक सवार मृतकों की पहचान सुशील (35), बुलंदशहर मकामी करन (32) और हाथरस निवासी बदन सिंह (37) के रूप में हुई है. जबकि, एटा के रहने वाले कमलेश (39) घायल हैं. बदन और कमलेश आपस में जीजा साले हैं. दूसरी बाइक पर सवार करन और सुशील दोस्त थे. करन दनकौर में बहन के यहां रहकर दिल्ली पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रहा था. 

Zee Salaam Live TV

Trending news