इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन की उंगली में लगे चार टांके, नहीं खेल पाएंगे अगले मैच
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam872875

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन की उंगली में लगे चार टांके, नहीं खेल पाएंगे अगले मैच

इंग्लैंड को पहला झटका सैम बिलिंग्स (Sam Billings) के रूप में लगा था. उम्मीद लगाई जा रही है कि सैम बिलिंग्स भारत आगे होने वाले अगले वनडे मुकाबिले खेल पाते हैं या नहीं इस पर अभी फैसला लिया जाएगा.

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन की उंगली में लगे चार टांके, नहीं खेल पाएंगे अगले मैच

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के दरमियान होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले से पहले न सिर्फ भारत को बल्कि इंग्लैंड को भी बड़ा झटका लगा है. जहां एक तरफ भारत को बेहतरीन बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के रूप बड़ा झटका लगा है वहीं इंग्लैंड को 2 बड़े झटके लगे हैं. जिनमें कप्तान इयोन मॉर्गन का भी नाम शामिल है. 

यह भी पढ़ें: बहन की पार्टी में अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं मलाइका, यूजर्स ने पकड़ी चोरी

इंग्लैंड को पहला झटका सैम बिलिंग्स (Sam Billings) के रूप में लगा था. उम्मीद लगाई जा रही है कि सैम बिलिंग्स भारत आगे होने वाले अगले वनडे मुकाबिले खेल पाते हैं या नहीं इस पर अभी फैसला लिया जाएगा. वहीं अब इयोन मॉर्गन पहले वनडे मुकाबले में जख्मी हो गए थे. उनके अंगूठे में उसके करीब वाली उंगली में चोट लग गई थी जिसमें चार टांके लगाने पड़े थे. अब प्रेक्टिस के दौरान फील्डिंग अभ्यास में उन्हें अनफिट करा दिया गया. जिसकी वजह से वो भी अगले मैच नहीं खेल पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो 5 सुपरहिट गाने जिन्हें सीधे-सीधे पाकिस्तानी फिल्मों से उठा लिया, देखिए VIDEOS

अब इयोन मॉर्गन की गैर मौजूदगी में टीम के विकेट कीपर जॉस बटलर इंग्लैंड की कप्तानी संभालेंगे जबकि सैम बिलिंग्स की जगह लियाम लिविंगस्टोन लेंगे. बता दें कि लियाम लिविंगस्टोन का ये पहला इंटरनेशनल वनडे मुकाबला होगा. 

याद रहे कि भारत को भी श्रेयस अय्यर के तौर पर बड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान श्रेयर अय्यर के बाएं कंधे में चोट लग गई थी. जिसके बाद उन्हें फौरन फील्ड से बाहर ले जाया गया. कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2021 में भी खेल पाएंगे और दिल्ली कैपिटल्स की कमान किसी अन्य खिलाड़ी के हाथों में होगी. जिसकी रेस में अजिंक्या रहाणे, रिषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन शामिल हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

 

Trending news